नालंदा: स्टेज पर दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग भरने पहुंचा प्रेमी, लड़की के घरवालों ने बेरहमी से पीटा, युवक की हालत गंभीर

नालंदा: बिहार के नालंदा में प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक की बर्बरता पूर्वक पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है. दरअसल प्रेमी सिंदूर हाथों में लिए प्रेमिका की मांग भरने के लिए स्टेज पर चढ़ गया. इससे पहले की वह प्रेमिका की मांग भरता लड़की के घरवालों ने उसे पकड़कर एक रुम में बंद कर दिया और जमकर उसकी पिटाई कर डाली. प्रेमी का सिर फूट गया है और खून से लथपथ आशिक अब अस्पताल के बेड पर पड़ा है. उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.

दरअसल पूरा मामला हरनौत थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का है. प्रेमी मुकेश पिछले 1 साल से गांव के ही एक लड़की से बेपनाह इश्क करता था. लेकिन जैसे ही इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को लगी तो उन्हें रास नहीं आया और लड़की की दूसरी जगह शादी तय कर दी गई. मंगलवार की शाम लड़की की बारात आई थी. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. जिस वक्त लड़की का जयमाला शुरू हुआ ठीक उसी वक्त प्रेमी मुकेश हाथ में सिंदूर लेकर जयमाला के वक्त स्टेज पर चढ़ गया और लड़की के मांग में सिंदूर भरने लगा.

जैसे ही लोगों ने देखा कि कोई युवक लड़की की मांग में सिंदूर डाल रहा है मौके पर हंगामा हो गया. लड़की के परिजनों ने उसको पकड़कर लाठी डंडों से उसकी जमकर पिटाई कर दी. जब शादी की रस्में पूरी हुई तो प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने मार कर अधमरा कर दिया. फिर इसकी सूचना हरनौत थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकेश की जान बचाई और उसे इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है.

मुकेश ने बताया कि गांव की ही एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे. इसके बावजूद लड़की के परिजनों ने उसकी प्रेमिका की जबरन दूसरी जगह शादी करा दी.उसकी प्रेमिका ने उससे कहा था कि जब उसकी शादी होने लगेगी तो वह जयमाला के वक्त आकर उसकी मांग में सिंदूर भर देगा. युवक ने ऐसा ही किया पर उसकी हरकत को लड़की के घर वाले भांप गए. सिंदूर डालने से पहले ही युवक की जमकर धुनाई कर दी गई.

जख्मी हालत में फिलहाल युवक का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। यहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि वरमाला के वक्त एक लड़के की ओर से लड़की को सिंदूर देने का प्रयास किया गया था, जिसमें युवक को बुरी तरह से पीटा गया है. दोनों तरफ से आवेदन मिला है. पुलिस जांच में जुट गई है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More