बिहार: पिता की गोद में सो रहे 6 महीने के मासूम को अपराधियों ने तलवार से काटकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस  

मुजफ्फरपुर में 6 महीने के मासूम की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई. हमलावर पिता को मारना चाहता था. हमले के वक्त मासूम पिता की गोद में था. उसने जैसे ही पिता पर हमला किया वो झुका. तलवार का दूसरा वार मासूम के ऊपर लगा. जिससे वो गंभीर घायल हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मामला काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कटही पुल इलाके का है. देर रात नकाबपोश बदमाश ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. उसने दुधमुंहे बच्चे की तलवार से काटकर हत्या कर दी. वह उस बच्चे के पिता राजा पटेल की हत्या करने आया था. तलवार से उसने एक बार वार भी राजा पर किया.

वह खुद को बचाने के लिए छिपा. तलवार उसके सिर और गर्दन पर लगा. जिससे खून निकलने लगा. तभी नकाबपोश बदमाश ने दूसरा वार भी किया. बच्चा राजा के गोद मे था. तलवार का वार बच्चे के सिर पर लगा. सिर कटने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस बीच वह बदमाश पूल से 20 फीट नीचे कूद गया. नीचे रेलवे लाइन पर एक ट्रेन रुकी हुई थी. वह उसमे सवार होकर भाग निकला. बच्चे को लेकर उसके परिजन सदर अस्पताल गए. वहां से SKMCH रेफर कर दिया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत बच्चा माहिर कुमार (6) माह का था.

मृतक के पिता राजा ने बताया कि उसके पिता को पैरालाइसिस अटैक था. इसलिए उन्हें चलने में दिक्कत आती है. उनके लिए व्हीलचेयर खरीदने के लिए  बेटे को गोद में लेकर मोतीझील जा रहा था. जैसे ही वो पूल पर पंहुचा तभी एक नकाबपोश व्यक्ति हाथ में तलवार लिए आया और उसपर जोरदार वार कर दिया. वह किसी तरह बच गया. लेकिन, दूसरे वार में उसके बच्चे की मौत हो गयी. राजा ने बताया कि हमलावर ने अपना चेहरे गमछा से ढंका हुआ था. इसलिए उसे नहीं पहचान पाया.

इस घटना की सुचना मिलते ही थानेदार सत्येंद्र सिन्हा और सब इंस्पेक्टर शशि भगत ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. मृत बच्चे के पिता राजा के बयान पर अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More