मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के सात लोगों की मौके पर मौत, पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया दुख 

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. हरदोई की संडीला तहसील क्षेत्र के गांव बहादुरपुर से नोएडा लौट रहे एक ही परिवार के सात लोगों की यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई. मारे गये सात लोगों में तीन महिला, एक बच्चा और तीन पुरुष हैं. एक बच्चे समेत दो लोग घायल हो गए.उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.उनकी हालत गंभीर बताया जा रही है. 

ये सभी हरदोई के संडीला इलाके के रहने वाले थे. अभी नोएडा के सदकपुर इलाके में रह रहे थे. बताया जा रहा है कि ये सभी शादी में शामिल होने के लिए हरदोई आए थे, यहां से वापस जाते समय हादसा हुआ. कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है. पुलिस को आशंका है कि झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है. तेज रफ्तार से चल रही वैगन आर गाड़ी आगे चल रहे वाहन से टकरा गई. पुलिस जब पहुंची तो मौके पर और कोई दूसरा वाहन नहीं था. हादसा नौहझील क्षेत्र में हुआ है.

पुलिस ने बताया कि सुबह एक वाहन चालक ने डायल-112 को हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को क्षतिग्रस्त कार से निकाला. टक्कर में कार का अगला हिस्सा पिचक गया था. ऐसे में कटर से कार को काटकर घायलों को निकाला गया. इस मशक्कत में काफी देर तक घायल कार में ही फंसे रहे.

पुलिस सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में 3 महिला, 3 पुरुष और 1 बच्चा है. पुलिस ने बताया कि कार का नंबर UP 16 DB 9872 है.

मृतक संजय की बहन सविता ने बताया कि 28 अप्रैल को नोएडा से परिवार मथुरा गया था. हरदोई में दो शादियों में लोगों को शामिल होना था. 30 अप्रैल और 2 मई को सकलडीहा के बागलपुर क्षेत्र में दोनों शादियां थीं. इसके बाद शुक्रवार देर रात सभी एक ही कार से नोएडा के लिए निकले थे.

मथुरा के इस दर्दनाक हादसे में पीएम मोदी और सीएम योगी ने  दुख जताया है. उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.पीएम मोदी ने कहा कि मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More