बिहार में डबल मर्डर: जहानाबाद में बीजेपी के पूर्व विधायक के चाचा की हत्या तो मसौढ़ी में चचेरे भाई का दिनदहाड़े मर्डर

 जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में दिनदहाड़े बीजेपी के पूर्व विधायक के रिश्तेदार व चर्चित होटल संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. जिले के शहर के चर्चित होटल संचालक अभिराम शर्मा की मंगलवार को बाइक सवार अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के कनौदी स्थित उनके घर में घुसकर हत्या कर दी. अरवल के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार के रिश्ते में वे चाचा भी लगते थे.

वहीं पटना के मसौढ़ी में पूर्व विधायक के भतीजे दिनेश शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दिनेश शर्मा भी पूर्व विधायक के चचरे भाई लगते थे. दोनों घटनाओं को लेकर यह खास बात सामने आई है कि जिन अपराधियों ने जहनाबाद में हत्या की उन्हीं बाइक सवार अपराधियों ने मसौढ़ी आकर घटना को अंजाम दिया.

जहानाबाद में अभिराम शर्मा की हत्यारों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सबसे हैरान करने वाली बात है कि जहानाबाद में जिस जगह पर स्वीट्स एवं जमीन कारोबारी को गोली मारी गई उससे चंद कदम की दूरी पर ही जिले के डीएम और एसपी का आवास है.

 घटना के संबंध में बताया जाता है कि होटल संचालक अपने मैरिज हॉल सह आवास में सुबह में बैठे हुए थे. इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और उन्हें सीने में दो गोली मार दी. मर्डर की वारदात को अंजाम गोली मारकर बाइक सवार अपराधी भागने में भी सफल रहे. घटना से परिजनों में चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जहानाबाद में लोग शव को डीएम आवास से थोड़ी दूर आगे रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. एनएच-83 को जाम कर दिया है. जहानाबाद और पटना के मसौढ़ी में सुबह-सुबह हत्या का एंगल तलाशने में पुलिस जुटी है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More