बिहार: वीडियो कॉल पर फौजी पति ने गोली मारकर की खुदकुशी, पत्नी ने खुद को लगाई आग

भोजपुर: बिहार के भोजपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां वीडियो कॉल के जरिए फौजी पति ने अपनी पत्नी के सामने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पति को आत्महत्या करता देख पत्नी ने भी खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली. हालांकि, पत्नी का अभी पटना में इलाज चल रहा है, लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के बड़े भाई को हार्टअटैक आ गया.

घटना उदवंतनगर थाना इलाके का पियनिया गांव की है, जहां पियनिया निवासी 40 वर्षीय महेश सिंह रविवार की दोपहर अपनी पत्नी से वीडियो कॉल के जरिये बात कर रहा था. पति-पत्नी के बीच आपस मे कुछ बातें चल रही थी, तभी एकाएक महेश सिंह ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से वीडियो कॉल के दौरान ही गोली मारकर खुदकुशी कर ली. महेश तेलंगाना के सिकंदराबाद में 16 बिहार रेजिमेंट में नायक के पद पर तैनात था. जहां उन्होंने खुदकुशी की घटना को अंजाम दिया. दोनों के बीच क्या बात हुई, ये फिलहाल स्पष्ट नहीं है.

 बताया जाता है कि महेश लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा था और रविवार दोपहर अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था. जानकारी के मुताबिक महेश की पत्नी गुड़िया अक्सर उन्हें फोन पर समझाती थी और रविवार को भी वह अपने पति को समझा रही थी, लेकिन महेश ने सिकंदराबाद में खुदकुशी कर ली.

पति की खुदकुशी से आहत गुड़िया ने भी केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली. घरवाले जबतक कुछ समझ पाते तब तक मृतक की पत्नी गुड़िया 85 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी थी. घरवाले उसे तत्काल लेकर आरा सदर अस्पताल पहुंचे जहां से डाक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. फिलहाल, गुड़िया का पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है. वहीं, मृतक के बड़े भाई जयनाथ सिंह का इलाज भी पटना में चल रहा है. इधर, इस घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोग सन्न हैं.

बता दें कि 6 भाइयों में सबसे छोटे महेश सिंह अपनी मां के साथ गांव में ही अलग घर बनाकर रहता था. साल 2003 में दानापुर में आर्मी जॉइन करने के बाद वो गलवान घाटी और करीब 6 महीने पहले हैदराबाद के सिकंदराबाद आया था. फिलहाल, इस मामले में महेश के घर के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. परिजनों से मिली जानकारी के बाद पता चला कि मृत फौजी के तीन बच्चे हैं. बड़ी बेटी 15 साल की है, जबकि 14 साल और 12 साल के दो बेटे हैं. मृत फौजी गांव के बाहर घर बनाकर रहता था, जहां पत्नी और तीनों बच्चे पढ़ाई करते थे. मृत फौजी की पत्नी और बड़ा भाई दोनों ही पीएमसीएच में इलाजरत हैं. मृत नायक सूबेदार का पार्थिव शरीर मंगलवार को पहुंचने की सूचना है

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More