पटना: सरकारी कार्यालय में रंगरलियां मना रहे पंचायत सचिव को लोगों ने महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ा, वीडियो वायरल

पटना : राजधानी पटना से सटे बिहटा प्रखंड मुख्यालय में सरकारी कर्मचारी रंगरलियां मना रहा था. मौके पर शबाब, शराब और चखने का पूरा इंतजाम था. लेकिन तभी खलल पड़ गया. सरकारी कार्यालय को रंगीन मिजाज कर्मचारी ने अय्याशी का अड्डा बना दिया. जनता विधवा पेंशन और दूसरे कामों के लिए चक्कर काटते काटते पस्त है और साहब कुंडी मारकर मौज करने में मस्त हैं. जब जनता ने अय्याश कर्मचारी को रंगे हाथ पकड़ा तब भी बेशर्मी ऐसी की शर्म भी इनकी बेशर्मी देखकर शर्मा जाए. पूरा मामला बिहटा प्रखंड के सरकारी क्वार्टर का है.घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि हिन्द न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

जानकारी के अनुसार, दानापुर के बिहटा के कटेश्‍वर पंचायत सचिव के सरकारी कार्यालय में एक महिला को अंत:वस्‍त्रों को देखा गया. बताया जाता है कि पंचायत सचिव सरकारी आवास में ही शराब और शबाब पार्टी का आयोजन करते हैं. कुछ लोगों ने पंचायत सचिव की इस करतूत का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.

इस वीडियो में कटेश्‍वर पंचायत के आरोपी सचिव भीम कुमार को शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते हुए देखा जा सकता है. पंचायत सचिव भीम कुमार प्रखंड कार्यालय के परिसर में सरकार द्वारा आवंटित सरकारी क्वार्टर में रहते हैं. यही उनका सरकारी कार्यालय भी है. भीम कुमार इसी क्‍वार्टर में एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़े गए हैं.

बताया जाता है क‍ि पंचायत सचिव के कार्यालय में शबाब के साथ ही शराब का भी इंतजाम था. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सचिव के सरकारी क्वार्टर के कमरे में एक महिला अर्धनग्न अवस्था में बैठी हुई है. सरकारी कर्मचारी कैमरे को देखते ही भागने लगे और बाद में वीडियो बनाने वाले से उलझते भी नजर आए. आरोपी पंचायत सचिव भीम कुमार ने बताया कि झूठा वीडियो बनाकर उन्‍हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है. इस मामले में उन्‍हें किसी तरह का कोई जानकारी नहीं है.

बीडीओ विशाल आनंद ने बताया की वायरल वीडियो की सूचना उन्‍हें मिली है और उन्‍होंने इस मामले में पंचायती राज विभाग को पत्र लिखकर करवाई करने की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि जो भी दोषी पाए जांएगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More