बिहार: शराब और शबाब के नशे में झूमते नजर आए थानेदार, वीडियो वायरल होने पर एसपी लिपि सिंह ने किया सस्पेंड

सहरसा: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है इसे सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस और उत्पाद विभाग करवाई भी करती है. ऐसे में जिनके कंधे पर इस शराबबंदी कानून को लागू कराने की जिम्मेदारी मिली है वही पुलिसकर्मी कानून को ताक पर रखकर शराब और शबाब का कॉकटेल कर आनंद ले रहे हैं. 

सहरसा जिले के सदर थाना के थानाध्यक्ष जय शंकर प्रसाद का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो और तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस प्रकार थानाध्यक्ष बार बालाओं के साथ शराब के नशे में चूर होकर ठुमके लगा रहे हैं और इस दौरान अश्लील हरकत करने से परहेज भी नहीं कर रहे.

हालांकि, यह वायरल वीडियो कब की और कहां का है, फिलहाल इसका पता नहीं लग सका है. वीडियो को लेकर जिन लोकेशन की बात हो रही है उसमें पहला बंगाल का सोनागाछी और दूसरा नेपाल का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे की भी किरकिरी हुई.

वीडियो सामने आने के बाद जिले की एसपी लिपि सिंह ने सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं. 

पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने एक प्रेस वार्ता आयोजित किया और कहा कि कर्तव्यहीनता और अनुसाशनहीनता की सीमा को पार कर ये काम किया गया है. हम लोग शराब बंदी कानून को खुद विराम लगाते है जबकि उनके द्वारा ऐसा किया जा रहा है. थानेदार को सस्पेंड करने के बाद विभागीय प्रोसिडिंग चलाने की बात कही गयी.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More