बिहार में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: पुलिस ने 15 लोगों को किया गिरफ्तार, कई सफेदपोश और डॉक्टर भी धंधे में शामिल

गया: बिहार के ज्ञान की धरती बोधगया में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. जिले के बोधगया थाना के नमो बुद्धा होटल में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट में शामिल 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 16 मोबाइल भी बरामद किया है. सभी आरोपियों के खिलाफ बोधगया थाना में मामला दर्ज किया गया है.

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई 2 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है. साथ ही संचालक समेत 15 ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार ग्राहकों का मोबाइल पुलिस ने जप्त कर लिया है. सेक्स रैकेट के सरगना के मोबाइल में करीब डेढ़ हजार ग्राहकों का मोबाइल नंबर दर्ज है.

एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि’सभी नंबरों की जांच पुलिस कर रही है. एसएसपी ने यह भी बताया कि सेक्स रैकेट और उससे जुड़े हुए ग्राहक में कई सफेदपोश और गया शहर के चिकित्सक भी शामिल हैं. इनकी भी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बोधगया के नमो बुद्धा होटल के अलग-अलग कमरों से ग्राहकों को पकड़ा गया है. पकड़े गए ग्राहक गया और आस-पास के जिले के हैं. उसकी जांच की जा रही है.’

पकड़े गए आरोपी गया जिले के बेलागंज थाना के गांव बेलागंज निवासी सुरेश ठाकुर, झारखंड राज्य के चतरा जिला के हंटरगंज थाना क्षेत्र के राजा कुमार, बोधगया थाना क्षेत्र के भागलपुर गांव निवासी शुभम कुमार, धंधवा गांव निवासी अब्दुल कलाम, औरंगाबाद जिला के मुफस्सिल थाना के परोरिया गांव निवासी अभिषेक कुमार, गया जिले के टिकारी थाना अंतर्गत बहेला गांव निवासी कृष्णा कुमार पांडे, विष्णुपद थाना क्षेत्र के बंगाली आश्रम मोहल्ला निवासी शुभम कुमार, बड़की डेल्हा मोहल्ला निवासी राजा, छोटकी नवादा डेल्हा मोहल्ला निवासी आनंद कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव निवासी गुलशन कुमार एवं अविनाश कुमार, मोहनपुर थाना अंतर्गत भटबिगहा गांव निवासी अमर कुमार, रामपुर थाना के एपी कॉलोनी मोहल्ला निवासी आयुष्मान तिलक, मुस्तफाबाद मोहल्ला निवासी प्रशांत आनंद एवं गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत बेलागंज गांव के शिव शंकर कुमार शामिल हैं‌. उन्होंने बताया कि इनके अलावा इस धंधे में संलिप्त 2 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है जो कोलकाता के सोनागाछी से लाईं गईं थीं.

एसएसपी ने बताया कि कोलकाता से गलत काम कराने के लिए लड़कियों को कॉन्ट्रैक्ट पर लाया जाता था. यहां, उन लड़कियों से गलत धंधा कराया जाता था. पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि प्रत्येक ग्राहकों से 15 सौ रुपए में मामला तय होता था. इस मामले में एक समाचार पत्र से जुड़े सुधांशु कुमार का भी नाम आरोपियों ने पुलिस को बताया है जो सेक्स रैकेट में शामिल है. सबसे बड़ी बात यह है कि पकड़े गए आरोपितों में अभिषेक कुमार महिंद्रा एंड महिंद्रा इंश्योरेंस कंपनी औरंगाबाद के एरिया मैनेजर हैं. इन सभी आरोपियों के खिलाफ बोधगया थाना में मामला दर्ज किया गया है.

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शराब सप्लाई करने के मामले में भी 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बोधगया के होटलों में शराब पहुंचाने का कार्य करते थे. पकड़े गए रामपुर थाना क्षेत्र के अश्वनी और अविनाश कुमार शराब की होम डिलीवरी का काम करते हैं.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More