बिहार: आपसी विवाद में पति ने पहले पत्नी को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, फिर फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में हत्या के बाद आत्महत्या की वारदात से सनसनी फैल गई. जिले में एक पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसके बाद पति ने खुद एक पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना दिघलबैंक प्रखंड के कोढ़ोबाड़ी थाना क्षेत्र के पत्थरघटी गांव की है.

दरअसल, 40 वर्षीय महफूज आलम ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी लवली बेगम की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने आम के बगीचे में जाकर पेड़ पर फंदा लगाया और लटककर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही कोढ़ोबाड़ी थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए. घटना की जानकारी एसपी डॉक्टर इमानुल हक मेगनू को दी गई.

मामले को लेकर बताया जाता है कि दोनों पति और पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. मंगलवार को विवाद इतना बढ़ गया कि महफूज ने धारदार चीज से पत्नी के सिर पर वार कर दिए. घबराए महफूज ने पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए एक गाड़ी वाले को फोन भी किया था, लेकिन गाड़ी आने से पहले ही पत्नी लवली ने दम तोड़ दिया. इसके बाद घबराए महफूज ने भी घर से 200 मीटर दूर जाकर आम के बगीचे में एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना बाद मृतक पति और पत्नी के 10 वर्षीय बेटे का रोक-रोकर बुरा हाल है.

वहीं, एसपी ने एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी को मामले की तफ्तीश के लिए घटनास्थल पर भेजा है. प्रथम दृष्टया घटना का कारण पति और पत्नी के बीच आपसी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस मौके से कई साक्ष्य इकट्ठा कर रहा है. हालांकि, इस मामले में ग्रामीणों ने चुप्पी साध रखी है. इस पूरे मामले से गांव में सभी लोग दहशत में है. पुलिस मामले में सभी बिन्दुओं पर बारीकी से जांच कर रही है.

एसपी डॉक्टर इमानुल हक मेगनू ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया पत्नी और पत्नी के बीच आपसी विवाद के कारण घटना को अंजाम दिया गया. एसडीपीओ को घटनास्थल पर भेजा गया है. शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More