मुगेंर: CISF जवान ने 1.20 लाख की सुपारी देकर पत्नी की करा दी हत्या, पुलिस ने आरोपी पति समेत 5 को किया गिरफ्तार

मुगेंर : बिहार के मुगेंर में पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना हुई है.यहां CISF के जवान ने अपने पत्नी दीपिका शर्मा की सुपारी किलर से हत्या करवा दी.इस हत्याकंड की साजिश रचने में सीआईएसएफ जवान के उनके भाई समेत पूरे परिवार का सहयोग मिला. इस दीपिका हत्याकांड का खुलासा मुंगेर के एसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने किया है.

एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने कहा कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग आमगाछी टोला में हुई दीपिका शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस हत्याकांड में पुलिस हत्या की साजिश रचने वाले पति सह सीआईएसएफ जवान रवि समेत पांच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी के मुताबिक सोमवार की अहले सुबह दीपिका शर्मा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसको लेकर मृतका के भाई बरियारपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी कुमार भानु के बयान पर कासिम बाजार थाना में कांड संख्या 313/21 दर्ज किया गया था . इस कांड के उद‍्भेदन के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. टीम ने अनुसंधान प्रारंभ किया तो प्रथम दृष्ट्या परिजनों की संलिप्ता का सुराग मिला. जिसके बाद पुलिस ने मृतका के देवर छोटू शर्मा, भैसुर राजीव कुमार एवं फुफेरा देवर सुमित कुमार का कॉल डिटेल निकाला,क्योंकि छोटू व सुमित हत्या के दिन घर पर ही था.

कॉल डिटेल के आधार पर शूटर शूटर गौतम कुमार, संजीव कुमार एवं पतलू के बारे में पता चला. ये तीनों कोतवाली थाना क्षेत्र के शामपुर निवासी हैं.पुलिस ने तीनों के घरों पर छापेमारी की और गौतम व संजीव को हिरासत मे लेकर पुछताछ शुरू की, जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया. गिरफ्तार शूटर गौतम कुमार से पुलिस ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए पूरी कहानाी बता दी.शूटर गैतम ने बताया कि सुमित कुमारने करीब एक माह पूर्व फोन कर बोला कि मेरा भाई रवि कुमार जो कि सीआइएसएफ धनबाद में कार्यरत है. वह अपनी पत्नी की हत्या कराना चाहता है.सुमित ने अपने मोबाइल से गौतम को रवि कुमार से बात कराया. यह सौदा 1.20 लाख में तय हुआ. और एडवांस में 20 हजार रूपया गौतम को दिया.उसके बाद दीपिका की हत्या की गई.

एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि वर्ष 2017 में भी मृतका दीपिका शर्मा की हत्या की कोशिश क गई थी। बरियारपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव स्थित माइके में गोलीबारी की घटना हुई थी. उसमें समय मृतका सात माह की गर्भवती थी. उक्त घटना में गोली लगने से मृतका की मां की मौत हो गयी थी. जबकि दीपिका को दो गोली लगी थी. जिसमें एक गोली उसके बायें हाथ में लगी थी. जिसके कारण उसका बायां हाथ काम करना बंद कर दिया था. उसके बाद से ससुराल वाले उसे नापसंद करने लगे थे और फिर पूरे परिवार ने साजिश के तहत दीपिका की सुपारी किलर से हत्या करवा दी.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More