पटना: अपराधियों ने दिनदहाड़े निजी कंपनी के कर्मचारी से की 45 लाख रुपये की लूट, विरोध करने पर पिस्टल के बट से पीटा

पटना: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. जहां अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि सोमवार दोपहर करीब 3.30 बजे राजधानी के अति पौश इलाके अटल पथ (Atal Path) पर हथियार से लैस पांच लुटेरों ने एक एजेंसी कर्मी से 45 लाख रुपये लूट लिए.

मिली जानकारी के अनुसार एजेंसी कर्मी कार संख्या बीआर01एसएस 9381 पर सवार होकर पैसे जमा करने जा रहे थे, इसी दौरान अटल पथ पर पहले से मौजूद अपरधियों ने उनसे हथियार के बल पर रुपये लूट लिए. घटना के बाद सिटी एसपी (City SP) मध्य राहुल अमरेश समेत मौके पर कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गयी है.

मिल जानकारी के अनुसार एक निजी कंपनी का कर्मचारी पैसे जमा कराने जा रहा था, तभी अटलपथ पर उसके साथ लूट-पाट की गयी. बताया जाता है कि लूट पाट के विरोध करने पर अपराधियों ने कर्मचारी के साथ मारपीट भी की है.

पटना में 45 लाख की लूट की खबर आग की तरह फैल गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.वारदात के बाद मौके पर एसपी सिटी अमरीश राहुल पहुंचे घटना के बारे में पूरी जानकारी ली. पुलिस ने एजेंसी के मैनेजर से पूछताछ की और घटना की पूरी जानकारी ली.  इधर, सूचना मिलते ही इलाके की नाकाबंदी कर दी गई. घटनास्‍थल पर आसपास के कई थानों की टीम पहुंची. डायल 100 की टीम सीसी कैमरों का पता लगा रही है. वहां के फुटेज से अपराधियों की शिनाख्‍त करने में मदद मिलेगी.

बताया जाता है कि एजेंसी मालिक हर्षेन्‍द्र पूर्व मंत्री वीणा शाही के दामाद हैं. इनकी कार की शोरूम है. पुलिस ने फिलहाल एजेंसी के कर्मियों को पूछताछ के लिए रखा है. लुटेरों की पहचान करने के लिए स्‍केच तैयार करवाया जाएगा. हाल में जेल से छूटे अपराधियों पर नजर रखी जा रही है. पुलिस इस मामले में जेल का कनेक्‍शन भी तलाश कर रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More