बिहार: नाबालिग लड़की को अगवा कर 3 दरिंदों ने किया गैंगरेप, FIR दर्ज

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले से बड़ी खबर  सामने आ रही है जहां एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. जन्माष्टमी की रात वह मंदिर से लौट रही थी, तभी दरिंदों से उसे रास्ते से उठा लिया. इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर बलात्कार किया. यही नहीं वारदात के बाद दरिंदों ने किशोरी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. मंगलवार को किशोरी ने अपने घर वाले को जानकारी दी. बुधवार को परिजन न्याय की गुहार लगाने के लिए थाने पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ.

पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ परबत्ता थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास को बताया कि 30 अगस्त की रात को जब वह जन्माष्टमी की रात पूजा कर मंदिर से लौट रही थी, तब तीन युवकों ने उन्हें रास्ते से जबरन उठा लिया तथा सुनसान जगह पर ले जाकर उनके साथ तीनों ने रेप किय. पीड़िता ने बताया कि उनके पिता रोजी रोजगार के लिए दूसरे प्रदेश में रहते हैं तथा उनके दादा खेती व पशुपालन के लिए दियारा में रहते हैं. इस वजह से वह घटना के अगले दिन परबत्ता थाना में मामला दर्ज कराने नहीं पहुंच सकी.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उन तीन में से दो युवकों के नाम अक्षय कुमार, गोलू कुमार हैं, जबकि उसके साथ मौजूद तीसरे का नाम वह नहीं जानती है.

इस मामले में माधवपुर के सामाजिक कार्यकर्ता लालरतन ने बताया कि पीड़िता गरीब परिवार की युवती है तथा गांव के दबंगों ने उनके साथ जोर जबरदस्ती किया है. परबत्ता थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

घटना के अगले दिन मंगलवार को ग्रामीणों के द्वारा इस मामले को पंचायती के माध्यम से गांव में ही निबटाने का प्रयास किया था. इसके कारण पीड़िता ने मंगलवार को इस मामले को दर्ज कराने के लिए परबत्ता थाना नहीं पहुंच सकी थी. इस वारदात को गांव के दबंग युवकों के द्वारा दिए जाने से पीड़िता और उसके परिजन दहशत में हैं. लोगों ने बताया कि पीड़िता तथा उनके परिजनों पर आरोपी से मेल जोल करने का दबाब भी बनाया जा रहा है। वहां के लोगों द्वारा अक्सर ऐसे मामलों को प्रतिष्ठा से जोड़कर गांव में ही दबा दिया जाता है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More