पटना: जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर 3 यात्रियों की मौत, शव क्षत-विक्षत होने के कारण मृतकों की नहीं हो पाई पहचान

पटना जिले के खुसरूपुर स्टेशन के पास जनशताब्दी एक्सप्रेस से गिरकर तीन यात्रियों की मौत हो गई. तीनों यात्रियों के शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए, जो कई किलोमीटर तक पटरियों पर बिखरे मिले. क्षत-विक्षत अवस्था में लाशें मिलने के कारण यात्रियों की पहचान नहीं हो सकी है.

पटना-किउल रेलखंड पर पड़ने वाले खुसरूपुर स्टेशन पर हुए इस हादसे के बाद पटना और हावड़ा तक अफरातफरी मच गई. बता दें कि इस ट्रेन का ठहराव खुसरूपुर स्‍टेशन पर नहीं है. जिससे पता चलता है कि चलती ट्रेन में ही यात्रियों की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है. हालांकि इन यात्रियों की मौतें संदिग्ध हैं.

मिली जानकारी के अनुसार रेल ट्रैक पर एक किलोमीटर तक शव के टुकड़े बिखरे थे. दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अप रेलखंड पर शुक्रवार की रात हावड़ा की ओर से आ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस तेज गति से जा रही थी. खुसरूपुर स्टेशन से पूरब रेल फाटक के पास तीन लोगों को ट्रेन से गिरते देखा गया.

यह ट्रेन दोपहर बाद 02.05 बजे हावड़ा जंक्‍शन से खुलकर पश्‍च‍िम बंगाल के कई स्‍टेशनों और झारखंड के जसीडीह व मधुपुर जंक्‍शन होते हुए बिहार में पटना जंक्‍शन तक चलती है. पटना में इस ट्रेन का निर्धारित आगमन समय रात के 10.10 बजे है. पटना से पहले ट्रेन पटना साहिब, बाढ़, बख्तियारपुर और मोकामा जैसे स्‍टेशनों पर रुकती है.

खुसरूपुर जीआरपी थाना प्रभारी सूर्य दयाल ने भी तीनों यात्रियों की ट्रेन से गिरने की घटना पर हैरत जताई है. उन्होंने बताया कि जीआरपी की मदद से शवों को पहचानने की कोशिश की जा रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More