बिहार: पुलिस की वर्दी में आये अपराधियों ने तीन सगे भाइयों को गोलियों से भूना, दो की मौके पर ही मौत, एक गंभीर रुप से घायल

खगड़िया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव में देर रात्री आधा दर्जन अपराधियों ने दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि एक भाई गोली लगने से गंभीर रुप से घायल है.

सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि अपराधियों को पुलिस का इस कदर खौफ नहीं है कि वो पुलिस की वर्दी में ही इस घटना को अंजाम देने आए. अपराधियों ने पुलिस की वर्दी पहनी. उन्होंने वर्दी पहन घर का दरवाजा खटखटाया, वहीं जैसे ही लोगों ने घर का दरवाजा खोला और घर के बाहर आए, अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु दी, जिसमें दो भाई धनंजय और विजय की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक भाई गंभीर रुप से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए बेगुसराय भेजा गया है.

इधर, घटना के बाद पुरे गांव में दहशत का महौल है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची हुई है. मामले को लेकर जमीन विवाद की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई है.

इनसब के बीच एसपी अमितेश कुमार ने कहा कि जमीन विवाद में यह घटना हुई है. दोनों परिवार के बीच गांव की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. कुछ दिन पहले इस विवाद को सुलझाने के लिए गांव में ही सरपंच की मौजूदगी में पंचायत भी हुई थी, लेकिन विवाद सुलझा नहीं.

वहीं घटना के बाद पुलिस पम्पम सिंह समेत अन्य संलिप्त बदमाशों की तलाश में जुटी है. परिजनों का कहना है कि बदमाश दीवार फांदकर आया और कमरा खुलवाकर तीनो भाईयों को दरवाजा पर ले गया और तीनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें धनंजय सिंह और विरेन्द्र सिंह उर्फ बीजों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पप्पू सिंह जख्मी है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More