बिहार: RJD के पूर्व विधायक के बेटे को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

बांका जिले के कटोरिया विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव के बेटे प्रफुल्ल चंद्र यादव उर्फ पप्पू यादव (45 वर्ष) को अपराधियों ने रविवार की रात करीब आठ बजे गोली मार दी. जख्मी पप्पू यादव को बौंसी रेफरल अस्पताल लाया गया. गोली प्रफुल कुमार की कमर में लगी है. यहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. जेएलएनएमसीएच में इलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि पप्पू यादव उर्फ प्रफुल्ल चंद्र यादव जब मरवावरण और जबड़ा के बीच से होकर गुजर रहे थे, तभी पहले से घात लगाए कुछ अपराधियों ने उन पर गोली चला दी. घटना की खबर सुनते ही परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. जख्मी हालत में पप्पू यादव को बौंसी रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों के अनुसार गोली पप्पू यादव के कमर में लगी थी जो अंदर ही फंस गई थी.

गोलीबारी की जानकारी मिलते ही 200 से अधिक ग्रामीण बौंसी अस्पताल पहुंच गए. इसके बाद ग्रामीणों ने बौंसी बाजार के मुख्य चौक को जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने टायर जलाकर नारेबाजी की. पूर्व विधायक भोला यादव ने कहा, ‘पंचायत चुनाव को लेकर मेरे बेटे को गोली मारी गई है. वह इस बार पंचायत चुनाव में मुखिया के पद पर अपनी उम्मीदवारी पेश कर रहा था. विरोधी खेमे को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई होगी. इसलिए इस घटना को अंजाम दिया गया.’

मामले में एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है. बौंसी थानाध्यक्ष राजकिशोर ने बताया कि जख्मी पप्पू यादव के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More