मुजफ्फरपुर: प्रेमी को घर बुलाकर प्रेमिका के परिजनों ने युवक की पीट-पीट कर ले ली जान, जांच मे जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर  जिले में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. एक बार फिर से प्रेमी की हत्या हुई है. जानकारी के अनुसार पानापुर में प्रेमी को घर पर बुलाकर प्रेमिका के परिवारवालों ने हत्या कर दी. प्रेमिका के घरवालों ने बेरहमी से पीट-पीटकर प्रेमी की जान ले ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.घटना बीती रात यानी बुधवार की है लेकिन इस वारदात से पूरे इलाके में खलबली मची हुई है.

दरअसल पानापुर का रहने वाला 22 वर्षीय युवक देर शाम पटना जाने की बात कहकर अपने प्रेमिका के घर खरिकाडीह पहुंच गया. जहां प्रेमिका के परिजनों द्वारा उसको पकड़कर सारी रात एक पोल से बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई. इस पिटाई में प्रेमिका के घरवालों ने राकेश की गर्दन भी तोड़ दी.

इस घटना के बाद प्रेमिका का पूरा परिवार घर छोड़कर भागा हुआ है तो प्रेमी युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है लेकिन अन्य एंगिल से भी इसकी जांच की जा रही है क्योंकि घटना के बाद आरोपितों ने मृतक के चोर होने पर पिटाई की सूचना दी थी. हालांकि पुलिस चोरी में पिटाई की बात को हल्के से ले रही है.  जानकारी के मुताबिक पानापुर ओपी गांव के राम इकबाल राम के बेटे राजेश राम को खड़ीका गांव की एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था.

लगभग डेढ़ सालों से उन दोनों के बीच प्रेम संबंध था. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक एससी कटेगरी से ताल्लुक रखता है जबकि प्रेमिका युवती यादव है. इसी संघर्ष में युवक को घर बुलाकर उसकी हत्या की गई है. मृतक राजेश राम के पिता राम एकवाल राम लकवा के मरीज हैं और उसकी मां भी काफी बीमार रहती हैं. इस घटना ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है. पुलिस ने मृतक के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

इस मामले में डीएसपी ईस्ट मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि रात में खड़ीका गांव वालों ने पुलिस को चोर पकड़ कर पिटाई की सूचना दी थी लेकिन पीड़ित पक्ष प्रेम-प्रसंग की बात कह रहे हैं. पुलिस इन दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के बाद पानापुर पुलिस ने घायल राजेश राम को कांटी पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही राजेश ने दम तोड़ दिया. इलाके में विधि-व्यवस्था कायम रखने के लिए पानापुर ओपी के आसपास के मीनापुर, कांटी, मोतीपुर समेत कई थानों की पुलिस को सचेत कर दिया गया है. इलाके पर पूरी नजर रखी जा रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More