बेगूसराय में डबल मर्डर: जमीन विवाद में गिट्टी बालू व्यवसाई की गोली मारकर, फिर हत्या के आरोपी को भी बम मारकर उतारा मौत के घाट, लोगों में दहशत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है. हत्या की घटना के बाद लोगों में दहशत है. विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर जामकर बवाल काटा. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के बभनगामा की है. बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खाली करवाया एवं शव को कब्जे में लेकर आगे की छानबीन में जुट गई.

दरअसल गुरुवार की देर शाम उस वक्त नावकोठी थाना क्षेत्र का बभनगामा गांव बम एवं गोलियों के धमाकों से गूंज उठा जब शाम ढलते ही अपराधियों ने गुड्डू सिंह नामक पानी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद सारा बवाल हुआ.

बताया जा रहा है कि उक्त घटना के बाद कानों कान यह खबर आग की तरह फैलने लगी और गुड्डू सिंह के परिजन एवं उनके समर्थन में ग्रामीण एकजुट होने लगे. तथाकथित आरोपी के ड्राइवर बबलू महतो को पकड़ लिया तथा उसकी पहले ईट-पत्थर एवं लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद बबलू महतो ने भागकर अपने मालिक अकलू सिंह के घर में छिपकर जान बचाने का प्रयास किया, लेकिन वहां भी आक्रोशित लोग पहुंच गए और घर से खींचकर बबलू महतों की फिर से पिटाई शुरू कर दी.

पिटाई के बाद आक्रोशित लोगों ने बबलू महतो को हनुमान मंदिर के पास लाया. तब तक भीड़ से ही किसी युवक ने बबलू महतो पर बम फेंक दिया जिससे घटनास्थल पर ही बबलू महतो की मौत हो गई. घटना के बाद घंटों आक्रोशित लोगों ने बेगूसराय नावकोठी पथ को जाम रखा एवं जमकर हंगामा किया.

घटना के बाद मौके पर पहुंचकर बखरी के डीएसपी ओमप्रकाश ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत करवाया. मृतक गुड्डू सिंह के परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि पुराने विवाद सहित जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है. बहरहाल बेगूसराय में इस हत्या की इस दोहरी वारदात से एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More