बोकारो: अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी और साइकिल सवार को रौंदा, दो व्यक्ति की मौके पर ही मौत, आक्रोशित लोगो ने किया सड़क जाम

 बोकारो: सिटी थाना क्षेत्र के बारी कोऑपरेटिव मोड पर गुरुवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. इनमें से एक स्कूटी पर सवार था और दूसरा साइकिल पर. मरने वाले में एक व्यक्ति की पहचान अरुण कुमार ओझा , बारी कोऑपरेटिव के रूप में की गई है. दूसरे की पहचान धनंजय कुमार सेवानिवृत्त इस्पात कर्मचारी के रूप में हुई.

सड़क दुर्घटना की सूचना पाकर स्थानीय लोग व मृतक के परिजनों ने मुआवजा और दोषी पर कार्रवाई की मांग को लेकर बोकारो-रामगढ़ हाइवे को दो घंटों के लिए जाम कर दिया. लोग काफी गुस्से में थे. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों व विधायक बिरंची नारायण के समझाने व मुआवजा दिलाने के आश्वासन के करीब 3 घंटे बाद लोगों ने रोड जाम खत्म किया.

जानकारी के मुताबिक ट्रक बालीडीह की तरफ से आ रहा था. इसी दौरान स्कूटी ने जैसे ही फोरलेन सड़क की ओर रुख किया, तभी ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे की चपेट में एक साइकिल सवार भी आया. ट्रक की चपेट में आने दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इधर, हादसे के बाद घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर ट्रक को छोड़ ड्राइवर भाग निकला.

इसकी सूचना मिलते ही परिजनों और अन्य समाजसेवियों ने मौके पर पहुंचकर मुआवजे व दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर घंटों रोड जाम कर दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि उक्त स्थल पर ब्रेकर व पुलिस पोस्ट नहीं होने के कारण लगातार दर्जनों व्यक्ति दुर्घटना के शिकार हुए हैं. बावजूद इसके जिला प्रशासन नींद से नहीं जाग रही है। स्थानीय लोगों की सूचना पर एसडीओ दीलीप प्रताप सिंह शेखावत और बोकारो विधायक बिरंची नारायण मौके पर पहुंचे. इसके बाद मुआवजा व ब्रेकर बनवाने के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम खत्म कर दिया.

गुस्साए लोगों का कहना है कि यह मोड़ जानलेवा बन चुका है और अक्सर यहां हादसे होते रहते हैं. लोगों का कहना है कि यह दुर्घटना मोड़ बन चुका है इसलिए यहां दोनों तरफ ब्रेकर होना बहुत ज़रूरी हो गया है. 

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More