HomeStateBiharनवादा: नहर में डूबने से मां-बेटी की हुई दर्दनाक मौत, जांच मे...

नवादा: नहर में डूबने से मां-बेटी की हुई दर्दनाक मौत, जांच मे जुटी पुलिस

 नवादा जिले से  बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नहर में डूबने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली तो हड़कंप मच गया. 

घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के बड़की बुधुआ गांव की है. मृतकों में नवलेश कुमार की पत्नी 22 वर्षीय बुगली देवी और बेटी ढाई वर्षीय रिया कुमारी शामिल है.परिजनों ने बताया कि बुगली देवी गोविंदपुर थाना क्षेत्र के हरनारायणपुर गांव से चली थी लेकिन आज सुबह उसका और उसकी बेटी का शव मिला जिससे परिवार के लोग सकते में हैं. 

मां-बेटी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. घटनास्‍थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया. पुलिस ने शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने की बात कही है. इसके लिए एंबुलेंस मंगाई जा रही है. 

मामला यह है कि बड़की बुधुआ गांव के उपेंद्र यादव उर्फ दुखी यादव के पुत्र नवलेश यादव की शादी गोविंदपुर थाना क्षेत्र के हरनारायणपुर गांव के रामधनी यादव की पुत्री बगुली के साथ 10 साल पहले हुई थी. पांच साल पहले उसका दुरागमन हुआ था. बगुली के पिता ने बताया कि जब से मेरी दुरागमन कर ससुराल आई है, तब से सास एवं देवर उसे प्रताडि़त कर रहे हैं. इसकी शिकायत पहले भी उन्‍होंने पंचायत में की. लेकिन, ससुराल वालों का बर्ताव नहीं बदला. बुधवार की रात ससुराल वालों ने बगुली और उसकी ढ़ाई वर्षीय बेटी प्रिया की हत्‍या कर दी. साक्ष्‍य छुपाने व आत्‍महत्‍या करार देने के लिए दोनों शवों का आहर में फेंक दिया.

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा हमें सूचना मिली कि बड़की बुधुआ गांव में महिला एवं बच्ची की लाश पडी है. शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए नवादा सदर अस्‍पताल भेज दिया गया. ग्रामीणों का कहना है कि महिला ने आहर में कूदकर बच्‍ची के साथ अपनी जान दे दी. वहीं, बगुली के मायके वाले हत्‍या की बात कह रहे हैं. बगुली के पिता के बयान पर हत्‍या की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की गई है. पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़