आरा: 3 बीघा जमीन के लिए चचेरे भाई ने भाई की चाकू मारकर की हत्या, घटना के बाद आरा-सासाराम SH जाम

आराः भोजपुर जिले के पिरो थाना क्षेत्र के पिरो वार्ड नंबर-13 में बुधवार की रात भूमि विवाद में चचेरे भाई ने भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी. चाकू लगने के बाद आनन-फानन में लोग उसे अभी पीएचसी ही ले जा रहे थे कि उसकी मौत हो गई. घटना के बाद गांव में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया.

सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और कुछ लोगों से पूछताछ की. वहीं, इसके बाद सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मृतक पिरो वार्ड नंबर-13 रहने वाला 26 वर्षीय अखिलेश उपाध्याय है. दो पट्टीदारों के बीच पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था. बुधवार की रात दूसरे ने अखिलेश के दरवाजे पर आकर गाली-गलौज की थी. उसने इसका विरोध किया तो नोकझोंक होने लगी. दखते ही देखते बात बढ़ गई, जिसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी.

इसी बीच उसके चचेरे भाई ने अखिलेश उपाध्याय को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पिरो पीएचसी ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. तीन बिगहा जमीन के लिए दोनों पट्टीदारों के बीच पूर्व से विवाद को लेकर हत्या करने की बात सामने आ रही है.

घटना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा, जिसके बाद ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर पिरो बाजार के समीप आरोपित की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे. सूचना मिलने पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया. घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More