दरभंगा से समस्तीपुर जा रही बस खाई में पलटी, दो यात्रियों की मौके पर मौत, एक दर्जन लोग घायल

दरभंगा: दरभंगा समस्तीपुर मुख्य पथ के लहेरियासराय स्थित सैदनगर और एकमी घाट के बीच फ्रेंड्स कॉलोनी के पास यात्रियों से भरी एक बस पलट गयी. इस हादसे में दो यात्रियों की मौत होने की खबर है. दोनों शवों काे बरामद कर लिया गया है. इसके साथ ही दर्जनों यात्री इस सड़क हादसे में घायल बताए जा रहे हैं.

यह हादसा दरभंगा समस्तीपुर मुख्य सड़क के सैदनगर के पास सुबह सुबह हुआ. लहेरियासराय के सैयद नगर के पास एक सवारी बस खाई में पलट गई. बस दरभंगा से समस्तीपुर के लिए रवाना हुई थी. महज 10 मिनट के अंदर ही यह अनहोनी हो गई.

जानकारी के मुताबिक, बस में तकरीबन 40 यात्री सवार थे. हादसे के बाद आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए और लोगों को बस से निकलने में मदद करने लगे. लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया, मगर एक बच्चे और युवक की बस में दबने से ही मौत हो गई. वहीं हादसे में एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें सगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों मे हादसे के संबंध में पुलिस को भी सूचित किया. हालांकि 10 मिनट की दूरी तय करने में पुलिस को 40 मिनट का वक्त लग गया. जहां यह हादसा हुआ, वहां से महज 10 मिनट की दूरी पर लहेरिया सराय थाना स्थित है, मगर पुलिस 40 मिनट के बाद पहुंची और उसपर भी खानापूर्ति में लगी रही.

यह हादसा कैसे हुआ, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. वहीं पुलिस के लचर रवैये से परेशान स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर दरभंगा समस्तीपुर मुख्य मार्ग को बांस बल्ला से सड़क जाम कर रखा है. हालांकि पुलिस द्वारा समझाने के बाद लोग रास्ते से हट गए हैं और रास्ते पर आवागमन शुरू हो गया है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More