प्रेमिका से मिलने यूपी से बिहार पहुंचा युवक, घर वालों ने पेट्रोल छिड़क कर जलाया, युवती भी झुलसी

सिवानः बिहार के सिवान जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लोगों ने जिंदा जला दिया. लोगों के मुताबिक एमएच नगर थाना क्षेत्र के कंधौली गांव में शुक्रवार की सुबह यह घटना हुई. गंभीर हालत में घायल युवक को स्‍थानीय पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. युवक यूपी का रहने वाला है. उसे बचाने के क्रम में उसकी प्रेमिका भी झुलस गई.

पीड़ित के पास से मिले आधार कार्ड और उत्तर प्रदेश सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कार्ड से उसकी पहचान रामू के रूप के रूप में की गई है. वह यूपी के जालौन जिले के उरई स्थित तुलसी नगर का रहने वाला है. उसके पास से मिले उतर प्रदेश सरकार के प्रेस कार्ड के मुताबिक वह एक मीडिया संस्थान का पत्रकार है.

ग्रामीणों ने कहा कि युवक गुरुवार को अपनी प्रेमिका के घर आया हुआ था. प्रेमिका के परिजनों के साथ शुक्रवार की सुबह किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि उसपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. उसे बचाने के क्रम में उसकी प्रेमिका भी गंभीर रूप से झुलस गई, जिसका इलाज पीएचसी में चल रहा है.

वहीं दूसरी ओर इस मामले में प्रेमिका की मां ने कहा, “मेरी बेटी शादीशुदा है. वह कानपुर में रहती है और उसका पति कल ही यहां से गया है. कल रामु अचानक आया और हल्ला करने लगा. उसने खुद ही तेल छिड़ककर आग लगाई है. मेरी बेटी पर भी छिड़क दिया और माचिस से आग लगा लिया.

बताया जाता है कि प्रेमी पत्रकार रामू का सिवान के एमएच नगर थाना इलाके के कन्हौली गांव के रहने वाले धनेश्वर राम की बेटी पूनम कुमारी के साथ दो वर्षों से संपर्क में था. वह हमेशा उसके घर आता-जाता रहता था जो परिजनों सहित आसपास के लोगों को नागवार गुजरता था.

सूचना मिलते ही एमएच नगर थाने की पुलिस पहुंचकर पीड़ित पत्रकार को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी नाजुक बनी हुई है. सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय ने भी सिवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली. एमएचनगर हसनपुरा थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More