रोहतास के युवक ने किन्नर से कर ली शादी, शादी की बात सुनते ही मां हुईं बेहोश

रोहतास: प्यार अंधा और बहरा दोनों होता है. न कुछ देखता है, न कुछ सुनता है. बस अपनी ही जिद पर ठहरा होता है. इसपर अनगिनत पहरा होता है, फिर भी यह बेपरवाह होता है. इन बातों को सच साबित किया है, जिले के करगहर निवासी गोलू कुमार व उसी प्रखंड की पानापुर निवासी किन्नर नंदिनी ने. करीब डेढ़ वर्षों से छुप-छुपकर प्यार कर रहे गोलू और नंदिनी को जब पता चला कि गोलू के घरवाले उसकी शादी की तैयारी कहीं और कर रहे हैं, तो आखिर शनिवार को समाज व घर परिवार के सामने आकर अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला इजहार कर ही दिया. जब इस बात की जानकारी गोलू की मां के साथ-साथ स्वजनों को हुई तो वे आवाक रह गए. परिवार के सदस्यों ने गोलू को नंदिनी से दूर करने के कई प्रयास किए, लेकिन वह गोलू के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही.

 बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व एक नाच पार्टी में काम करने के दौरान करगहर का रहने वाला गोलू कुमार को पानापुर की रहने वाली किन्नर नंदनी से प्रेम हो गया, बाद में इन दोनों ने शादी कर ली और करगहर के ही एक किराए के मकान में रहने लगे. परिवारवालों को जब इसकी जानकारी हुई, तो दबाव बनाकर गोलू को किन्नर नंदनी से अलग करने की कोशिश की गई.

जब इसकी जानकारी नंदनी को लगी तो वह गोलू के घर पहुंच गयी. अपने किन्नर बहू को देखकर गोलू की मां बेहोश हो गई. स्थिति तब गजब हो गया, जब गोलू की बेहोश माता को सिर पर पानी छिड़क कर उसकी किन्नर बहू उसे होश में लाने लगी. यह नजारा देखकर सभी हतप्रभ हो गए. उधर लोक लाज के भय से फिलहाल गोलू और उसकी किन्नर पत्नी करगहर से निकल कर किसी करीबी रिश्तेदार के यहां चले गए हैं. मोहल्ले वाले इस पूरे प्रकरण को देखकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

ग्रामीण छोटू कुमार कहते हैं कि जब से ये मामला प्रकाश में आया है तब से युवक गोलू के परिवार में हंगामा मचा हुआ है. गोलू की मां बार-बार बेहोश हो जा रही है, साथ ही उसके परिजन समस्या का हल निकालने के लिए परेशान है. एक किन्नर से शादी कर लेने के बाद करगहर में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. लोग गोलू के भविष्य को लेकर बातें कर रहे हैं कि आखिर किन्नर कैसे किसी की पत्नी बनकर रह सकती है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More