Mob Lynching in Begusarai: भीड़तंत्र का क्रूर चेहरा; चोरी के आरोप में युवक को खंभे से बांधकर लोगों ने बेरहमी से पिटा

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में भीड़ तंत्र का क्रूर चेहरा देखने को मिला है. जहां चोरी के आरोप में एक युवक का हाथ पैर बांध कर जमकर पिटाई की गई. इस दौरान युवक खुद को बेकसूर बताता रहा लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. ऐसी नौबत तब तक बनी रही जब तक युवक पिटाई के कारण बेहोश नहीं हो गया. घटना फुलवरिया थाना के अंतर्गत फुलवरिया 2 मछली हट्टा के समीप की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, गांव के रामचन्द्र साह के पुत्र राज कुमार साह के घर में बीते दिनों चोरी की एक घटना हुई थी. जिसमें चोरों ने बेटी की शादी के लिए रखे नकद और जेवरात की चोरी कर ली थी. इसी सिलसिले में लोगों ने शक के आधार पर एक युवक की निर्मम पिटाई कर दी.

घटना की सूचना पाकर मौके पर फुलवरिया थाने की पुलिस ने पहुंचकर उस भीड़ से युवक को बचाया. युवक की पहचान पिता मो सलीम के पुत्र सलमान के रूप में हुई है. सलमान रहीम अली टोला का रहने वाला बताया गया है. तेजी से वायरल तस्वीर को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे है.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि, इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है. ऐसे में चोरों के आतंक पर पुलिस की कार्रवाई पर ना होने से इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. वही कुछ लोग आम लोगों द्वारा कानून को हाथ में लेने की भर्त्सना कर रहे है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More