शर्मनाक: बस में प्रेमी के साथ संदिग्ध हालत में मिली युवती, गालियां देते हुए युवती को अर्द्धनग्न हालत में थाने ले आई पुलिस

मध्य प्रदेश के रीवा में ख़ाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आधी रात एक युवती को अर्धनग्न हालत में डॉयल 100 वाहन में बैठकर जलील किया. उसे जातिसूचक गंदी गालियां दी और सरेआम बेइज्जत किया. लड़की गिड़गिड़ाती रही लेकिन पुलिस को उस पर रहम नहीं आया. इतना ही नहीं वीडियो बनाया और वायरल कर दिया. घटना सोमवार रात की है.

ASP मऊगंज विजय डाबर के मुताबिक, पीड़िता का दावा है कि वह रीवा से हनुमना की ओर गांव जा रही थी. रात हो जाने पर शाहपुर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड में अपने प्रेमी के साथ रुक गई. इसके बाद प्रेमी ने एक बस के स्टाफ से कहा कि वह अपनी प्रेमिका के साथ बस में सोना चाहता है ताकि वह सेफ रह सके. इसके बाद बस स्टाफ ने परमिशन दे दी. फिर प्रेमी-प्रेमिका बस के अंदर सोने चले गए.

उधर, बस के एक अन्य स्टाफ ने मामले की जानकारी बस मालिक को दे दी. इसके बाद नगर सैनिक से साथ पहुंचे डायल 100 के सिपाही ने युवती के साथ बदसलूकी की. अपशब्द कहते हुए थाने लगे गए. यही नहीं, पीड़िता को पूरे कपड़े तक नहीं पहने दिए.

बताया ​गया, वीडियो वायरल होने पर सीनियर अधिकारियों ने कार्रवाई के संकेत दिए हैं।.दावा है कि दो​ दिन तक ASP और SDOP को सूचना दिए बगैर शाहपुर थाना प्रभारी उप निरीक्षक श्वेता मोर्या ने मामले पर पर्दा डालकर रखा. इसे लेकर जवाब-तलब किए गए हैं. साथ ही, आरोपी बस मालिक पर वीडिया वायरल करने के आरोप पर मामला दर्ज किया जा सकता है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More