नालंदा: SDO ऑफिस के क्लर्क के घर भीषण चोरी, चोरों ने ताला तोड़ 15 लाख के गहने चुराए, श्राद्ध में शामिल होने गया था परिवार

नालंदा: नगर थाना इलाके में सक्रिय बदमाशों ने पिछले 48 घंटे के भीतर चोरी के तीसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने SDO ऑफिस के एक क्लर्क के घर से ताला तोड़ 15 लाख के गहने और 35 हजार नकदी उड़ा दिए. घटना बिहार थाना क्षेत्र के सुंदरगढ़ मोहल्ले में घटी है . जो थाने से महज कुछ ही दूरी पर है.

सुंदरगढ़ मोहल्ले के निवासी कर्मी दीपक कुमार ने बताया कि शनिवार अपने पूरे सपरिवार के साथ ससुर के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए नवादा जिला गए थे.आज सुबह जब नवादा से वापस लौटे तो मुख्य दरवाजे का ताला खोलते ही दंग रह गए.घर के सभी कमरों का ताला टूटा हुआ था और कपड़े इधर-उधर बिखरे पड़े थे.चोरों ने बड़े इत्मीनान से एक-एक कमरे को खंगाल डाला और जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

परिजनों ने बताया कि 15 लाख के सोने-चांदी के जेवर और 35 हजार रुपए लॉकर में रखे हुए थे. इधर, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

दीपक कुमार ने बताया कि चोर छत के सहारे घर में घुसे हैं. सभी कमरों में रखे स्टोरवेल को तोड़कर लगभग 15 लाख के सोने चांदी के जेवरात और 35 हजार नकद को चुरा ले गए. दीपक कुमार बिहारशरीफ SDO ऑफिस में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं. इधर, चोरी की सूचना नगर पुलिस को दी गई. मौके पर सदर DSP डॉ. शिब्ली नोमानी ने चोरी की घटना की तहकीकात की. उन्होंने कहा कि चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा. हमलोग छानबीन में जुटे हैं.

48 घंटे में नगर थाना में चोरी की यह तीसरी वारदात हुई है. इसके पूर्व गढ़पर शादी वाले घर में चोरी हुई थी तो वहीं वैगनावाद में बंद पड़े बैंक मैनेजर के घर से भी लाखों की चोरी हुई थी. आज फिर SDO ऑफिस के क्लर्क के घर लाखों की चोरी हो गई, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर अब सवाल उठने लगे है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More