महिला दारोगा का हवलदार ने किया यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, केस दर्ज

पटना: बड़ी खबर बिहार के पुलिस महकमे से है, जहां बीएमपी में तैनात एक महिला दारोगा ने हवालदार कोच पर यौन शोषण और ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है. पीड़िता ने इस मामले को लेकर एडीजी कमजोर वर्ग से शिकायत की थी. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस मुख्यालय ने इस पूरे मामले को लेकर पटना के एसएसपी को जांच कर केस दर्ज करने का निर्देश दिया था. एसएसपी ने इस मामले में महिला थाना पटना को केस दर्ज करने का निर्देश दिया, जिसके बाद बीते बुधवार की शाम महिला थाना में आरोपी हवलदार और एक दूसरे सिपाही के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया.

सिपाही कुणाल पर हवलदार को सहयोग करने का आरोप है. पीड़ित द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि आरोपी हवलदार ने लंबे अरसे तक उसका यौन शोषण किया और बाद में उसे ब्लैकमेल करने का षड्यंत्र रचा, जिससे वह पूरी तरह टूट गई. पटना की महिला थाना प्रभारी ने बताया कि इस पूरे मामले में गुरुवार को महिला का बयान दर्ज किया जाएगा और साथ ही उसका मेडिकल भी कराया जाएगा.

महिला दारोगा द्वारा आरोपी बनाए गए हवलदार राकेश कुमार सिंह की पोस्टिंग फिलहाल सासराम में है. इस खुलासे से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है.

बताया जा रहा है कि सासाराम में इन दिनों तैनात राकेश कई साल से बीएमपी की एक महिला एसआई के साथ साथ गलत हरकत कर रहा था. राकेश पहले बीएमपी में ही कोच था. वहीं प्रैक्टिस करने के लिए पीड़िता जाती थी. उस वक्त पीड़िता नाबालिग थी. राकेश एकबार उसे घर पर परिवार से मिलाने का बहाना बनाकर ले गया. वहां उसने उसके साथ गंदी हरकत की. उसने अश्लील वीडियाे भी बना लिया. वीडियाे बनाने के बाद उसे ब्लैकमेल कर उसका याैनशाेषण करता रहा. 

बाद में खेल काेटे से उसकी बहाली पुलिस में हाे गई. वह अभी बीएमपी में एसआई है. सासाराम में तैनात रहने के बावजूद राकेश उसे तंग करता था. उसे अनाप-शनाप बाेलता रहा. आरोपी को एक सिपाही कुणाल मदद करता था. उसकी हरकताें से तंग आकर वह कमजाेर वर्ग के एडीजी अनिल किशाेर यादव के पास गई और उन्हें 13 पेज की लिखित शिकायत दी. 

बता दें कि पिछले दिनों एक सीनियर डीएसपी कमलाकांत प्रसाद पर भी नाबालिग दलित बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा है और उस मामले में भी एडीजी कमजोर वर्ग ने पटना और गया के एसएसपी को टीम गठित कर डीएसपी की गिरफ्तारी का निर्देश दे रखा है. फिलहाल डीएसपी निलंबित किए जा चुके हैं और वह फरार चल रहे हैं.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More