छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने किया हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल, SLR रायफल लूटी

पटना: बिहार में एक बार फिर से शराब तस्करों ने पुलिस को निशाना बनाया है. मामला राजधानी पटना से जुड़ा है जहां पटना सदर अनुमण्डल के परसा बाजार स्थित टरवां मुसहरी में छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर हमला बोल दिया गया. शराब माफिया ने पहले तो कई पुलिसवालों को पीटकर घायल कर दिया साथ ही एक एसएलआर रायफल और लगभग 20 जिंदा कारतूस भी लूट लिया. माफियाओं की इस पिटाई में एक एएसआई विजय नारायण मांझी, सिपाही प्रेम कुमार और होमगार्ड जवान जख्मी हो गया.

टरवां मुसहरी में पुलिस शराब अड्डे पर जैसे ही पहुंची तो हमला बोल दिया गया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस पर हमले की सूचना मिलते ही आला अधिकारी दलबल के साथ टरवा गांव पहुंची.

पुलिस की छीनी गई राइफल के बरामदगी के लिए पुलिस ने गांव को चारों तरफ से घेर कर छापेमारी शुरू की. एएसपी पटना सदर ने पुलिस बल के साथ गांव के लोगों की पिटाई भी की. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस बिना महिला दल के साथ पहुंची थी.

पुलिस पर हुए इस हमले के बाद गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस का खौफ इतना है कि स्थानीय लोग कुछ भी बोलने से परहेज कर रहें है.

लोगों का आरोप है कि पुलिस लगातार छापेमारी के नाम पर पैसा वसूलती थी. सोमवार की देर रात पुलिस शराब कारोबारियों से पैसा वसूलने आई थी. इस दौरान पैसा नहीं देने के बाद पुलिस कई लोगों के घर में घुस गई और महिलाओं के साथ बदतमीजी की. इसी से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ पथराव शुरू कर दिया. इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More