नवादा: पति से रुठकर दो मासूम के साथ मायके जा रही महिला और उसके बेटे को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, 6 साल की बेटी की हालत गंभीर

नवादा में बरडीहा-बरबीघा SH-83 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को कुचल डाला. हादसा इतना भीषण था कि 2 साल के मासूम को गोद में लिए महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो गया. अत्यधिक खून बहने के कारण मां-बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मृतक की पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर पंचायत के गंभीरपुर निवासी काजल देवी ( 25 वर्ष) और उसके पुत्र सुधांशु (2 साल) के रूप में की गई है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि काजल ससुराल से रुठकर अपने मायके जा रही थी. 2 साल के बेटे को गोद में और 6 साल की बेटी का हाथ पकड़ कर वह अपने मायके शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के मीर बीघा गांव जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में बालू लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इसमें मां-बेटे की जान ट्रक के कुचलने से चली गई, जबकि बेटी टक्कर से दूर जा गिरी, जिसके कारण वह बच गई.

स्थानीय लोगों ने बताया कि गंभीरपुर निवासी विकास राम की पत्नी काजल का ससुरालवालों के साथ मामूली विवाद हुआ था. इसी से गुस्साकर वह अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके के लिए निकल गई थी. बल्लोपुर धनबीघा गांव के बीच अचानक हुई दर्दनाक घटना की सूचना मिलते ही अगल- बगल के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए.

प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा घटना की सूचना तुरंत वारसलीगंज पुलिस को दी गई. सूचना बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक को जप्त कर मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दुर्घटना में जख्मी बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. बच्ची की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More