नालंदा: महिला को अर्धनग्न कर पीटने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, लोगों ने पुलिस थाने पर किया पथराव, ASI समेत 3 पुलिसकर्मी जख्मी

नालंदा: तीन दिन पहले हुई हरनौत के गोकुलपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ अज्ञात लोगों द्वारा की गई बदसलूकी तथा विरोध करने पर अर्धनग्न करके उसकी पिटाई मामले को लेकर चौरिया पंचायत के लोगों का रविवार को गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने रहुई थाना पुलिस पर पथराव कर दिया. इसके बाद हरनौत प्रखंड के चौरिया के ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर गोखुलपुर ओपी क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन न कर रहुई के सोसन्दी के पास सरमेरा-चंडी सड़क (एसएच-78) को जाम कर दिया.

इसकी सूचना मिलते ही सदर डीएसपी, डीएसपीविधि व्यवस्था, रहुई थानाध्यक्ष एवं समेत कई सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की. लेकिन ग्रामीण नहीं माने। ग्रामीणों और पुलिस के बीच तनातनी की स्थिति बन गई. बात बढ़ने पर ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों पर पत्थरबाजी कर दी, जिसमें एक अधिकारी समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए.

हंगामे को देखते हुए पुलिसकर्मियों ने भी हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ डाला और दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया है. रहुई के थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि गोकुलपुर ओपी क्षेत्र के मामले को लेकर रहुई थाना क्षेत्र के इलाके में हरनौत के चौरिया के ग्रामीणों ने सड़क जाम की थी.

ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव से एएसआइ सत्येंद्र कुमार व दो जवान जख्मी हुए हैं. इन तीनों का उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया गया है. फिलहाल गांव में स्थिति को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है. इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

शनिवार को बिहारशरीफ से घर लौट रही चौरिया की एक महिला के साथ बदमाशों ने जमींदारी बांध पर छेड़खानी की. विरोध करने पर कपड़े फाड़ कर बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे वह अचेत हो गई. होश आने पर वह  किसी तरह गांव पहुंची और स्वजनों को घटना की जानकारी दी. उसके बाद उक्त महिला को बिहारशरीफ के एक निजी अस्पताल में  भर्ती कराया गया है. उसके सिर में गहरी चोट है. पीड़िता के देवर ने गोखुलपुर ओपी में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है. ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मारपीट के आरोप में एफआइआर दर्ज कर बदमाशों की पहचान के  प्रयास किया जा रहा है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More