HomeStateBiharनवादा में अधेड़ शख्स की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया...

नवादा में अधेड़ शख्स की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में अभी एक दिन पहले युवक की हत्‍या का मामला शांत भी नहीं पड़ा था कि माधोपुर गांव में अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. माना राम (53) की गर्दन में गोली मारी गई है.  घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के विरोध में ग्रामीणों ने माधोपुर-फतेहपुर पथ को जाम कर दिया.

घटना के बारे में बताया जाता है कि रामा शौच करने पहाड़ की तरफ गया था. तभी उसे गोली मार दी गई. वह ईंट भट्ठा पर काम करता था और लेबर ठेकेदार था. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. हत्या की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

घटना की जानकारी मिलते ही गोविंदपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए और मामले की जांच मे जुट गए. पुलिस घटना स्थल के पास मौजूद लोगों से पूछताछ कर अपराधियों की जानकारी जुटाने की कोशिशि कर रही है. वहीं दूसरी तरफ आक्रोशित ग्रामीणों ने फतेहपुर-माधोपुर मार्ग को जाम कर दिया है. उन्होनें अपराधी की त्वरित गिरफ्तारी की मांग की है.

बता दें कि दो साल पहले मृतक के पुत्र समरेश राजवंशी की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गोविंदपुर थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन हत्या की वारदात हुई है.

ट्रेंडिंग न्यूज़