हिमाचल: पश्चिम बंगाल में आसमानी बिजली गिरने से कुल्लू का BSF जवान शहीद

 पश्चिम बंगाल के सिंगुर में सीमा सुरक्षा बल में तैनात कुल्लू की पीज पंचायत के घूंघर गांव का जवान नरेश ठाकुर आसमानी बिजली गिरने के कारण शहीद हो गया है. वहीं इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही कुल्लू मेंन सिर्फ फौजी के घर-परिवार में, बल्कि घाटी में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि जवान नरेश ठाकुर शाम के समय जब ड्यूटी पर तैनात था तो अचानक आसमानी बिजली गिरी जिसके चलते वह घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार, घुंघर गांव का नरेश ठाकुर पुत्र देवी सिंह सीमा सुरक्षा बल में सेवारत था. इन दिनों उसकी पोस्टिंग पश्चिमी बंगाल में थी. रविवार को खराब मौसम के दौरान अचानक बिजली गिरने से ड्यूटी पर तैनात 41 वर्षीय नरेश शहीद हो गया.

वहीं बीएसएफ के अधिकारियों ने इस बारे शहीद नरेश ठाकुर के परिजनों को भी सूचित कर दिया है. शहीद नरेश ठाकुर के पिता देवी सिंह ने बताया कि नरेश ठाकुर साल 2004 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था और उसके एक पत्नी व दो बच्चे भी हैं.

इस बारे में कुल्लू के SDM अमित गुलेरिया ने बताया कि प्रशासन को पश्चिमी बंगाल में तैनात जिले के घुंघर गांव के एक BSF जवान के शहीद हो जाने की सूचना मिली है. इस जानकारी के बाद घुंघर गांव और आसपास के इलाके में मातम छा गया है. उसका पार्थिव शरीर मंगलवार को कुल्लू लाया जाएगा.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More