होलिका दहन की धधकती आग में युवक को जिंदा फेंका, Video वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां महनार अनुमंडल अंतर्गत गोरीगामा गांव में होलिका दहन के दौरान एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. कैमरे में कैद इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह एक युवक को अचानक जिंदा जलाकर मार डालने का प्रयास किया गया और धधकती आग में उसे अचानक धकेल दिया गया. हालांकि इस मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की तहकीकात कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन इस घटना ने मानवीय संवेदना को झकझोर कर रख दिया है.

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा की होलिका दहन के दौरान एक तरफ जहां आग धधक रही है वहीं अचानक आरोपी युवक के द्वारा धधकती आग में पीड़ित युवक को धकेल दिया गया जिसके कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई. पीड़ित युवक आग में  बुरी तरह झुलसकर जख्मी हो गया. तस्वीरों में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि एक तरफ ग्रामीण होली गीत के मस्ती में डूबे है वहीं दूसरी ओर उसी स्थान पर होलिका दहन के धधकते आग में युवक को ढकेल दिया गया.

इस दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ युवक शिव कुमार सहनी गोरीगामा का ही रहने वाला है जो आग में झुलसने के कारण जख्मी हो गया है. उसका अभी भी इलाज जारी है. आरोपी युवक सुजीत कुमार साह उसी गांव का रहने वाला है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक के द्वारा उसे जान मारने की नियत से ही होलिका में धकेला गया. लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी कि किसी तरह उसकी जान बच गई. हालांकि आरोपी युवक का कहना है कि उसने ऐसा जानबुझ कर नहीं किया. उसके अनुसार गलती से ऐसा हुआ. बहरहाल धधकती आग में युवक को धकेलने का यह वीडियो सामने आने के बाद लोग सकते में हैं और यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More