ट्यूशन जा रही 10वीं की छात्रा को अगवा कर चार युवको ने किया गैंगरेप, फिर जहर देकर मार डाला

मेरठ:  उत्तर प्रदेश के मेरठ में 10वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप कर उसकी हत्याकरने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपियों ने छात्रा से गैंगरेप करने के बाद उसे जहर दे दिया, जिसके बाद छात्र ने तड़प-तड़प कर अस्पताल में दम तोड़ दिया. परिजनों ने चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.

मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के कपसाड़ गांव का है. यहां 10वीं क्लास की छात्रा घर से ट्यूशन जाने के लिए निकली लेकिन ट्यूशन तक छात्रा नहीं पहुंची. परिजनों का आरोप है कि रास्ते में ही गांव के ही 4 लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया, जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया और उसे जहर दे दिया गया. वहीं, छात्रा बदहवास हालत में अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को आपबीती बताई.

परिजन लड़की को तुरंत निजी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. छात्रा के भाई ने थाने में तहरीर दी है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस का कहना है कि लड़की के घर से सुसाइड नोट मिला है, आत्महत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार है. 

पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी लड़की साढे़ तीन बजे के बाद ट्यूशन पढ़ने गई. रास्ते से ही तीन चार लड़कों ने उसे पकड़ लिया. मेरी लड़की के साथ रेप किया और घर पर ही जहर दे दिया. लड़की के सारे कपड़े फटे हुए थे वो घबराकर घर आई फिर उसने अपनी मां को आपबीती बताई और एक लड़के का नाम भी बताया. उसने बताया कि उसके साथ हाथापाई की गई और जबरदस्ती की गई और जहर दे दिया. अब हमें न्याय चाहिए 

इस मामले में मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि थाना सरधना की एक लड़की के साथ दुष्कर्म की तहरीर प्राप्त हुई थी तहरीर प्राप्त होते ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया , घटनास्थल का मुआइना कर लिया गया है , लड़की के घर में सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मुख्य रूप से लखन नामक व्यक्ति और उसके साथियों का जिक्र भी है. सुसाइड नोट के आधार पर लखन और विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है.  मुख्य अभियुक्त लखन उसी जगह ट्यूशन पढ़ता था जहां पर मृतका ट्यूशन पढ़ती थी. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More