हिमाचल: घरेलू विवाद में बेटे ने मां और पत्नी पर चला दी गोली, मां की मौत, पत्नी घायल

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में टकसाल से लगते क्षेत्र नरयाल गांव में बीती रात बेटे ने मां और पत्नी पर गोली चला दी. इसमें कुछ छर्रे लगने से मां गंभीर घायल हो गई, जबकि पत्नी बाल-बाल बच गई.गोली निर्मला देवी की छाती में लगी और कंधे से निकल गई. घायल अवस्था में वे निर्मला देवी को उठाकर ESI अस्पताल परवाणू ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि बेटे और मां के बीच में कुछ कहासुनी हुई थी. इसके बाद बेटे ने अपनी ही मां और पत्नी पर गोली चला दी. मृतका के पति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में इस्तेमाल बंदूक भी बरामद कर ली गई है. मामले की पुष्टि ASP अशोक वर्मा ने की है.

जानकारी के अनुसार श्याम सिंह निवासी गांव नरयाल, डाकघर टकसाल, तहसील कसौली जिला सोलन ने मामला दर्ज करवाया है कि बीते रात सभी घर पर थे. रात करीब 9 बजे रसोई में उनकी पत्नी निर्मला देवी, बहू तारा देवी और बेटा हरीश कुमार किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे. इस बीच, वह भी रसोई में पहुंचे और उनसे बहस करने का कारण पूछा. इतने में उनका बेटा हरीश कुमार लाइसेंसी बंदूक लेकर आया और उनकी पत्नी निर्मला देवी पर गोली चला दी.

गोली महिला की छाती के दाहिने और ऊपरी हिस्से में लगकर कंधे से निकल गई. ठोडी के निचले हिस्से में भी छर्रे लगने से जख्म हुआ. गंभीर घायल महिला को 108 एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. उधर, थाना प्रभारी परवाणू दयाराम ने बताया कि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोलन अस्पताल भेजा है. पुलिस के बड़े अधिकारियों ने भी मौके का मुआयना किया. मामले में कार्रवाई की जा रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More