लव मैरिज के बाद पति ने पत्नी को छोड़ा, पत्नी ने ससुराल आकर किया हाई वोल्‍टेज ड्रामा

बेगूसराय: बेरोजगार प्रेमी ने गर्लफ्रेंड से लव मैरिज की, लेकिन नौकरी होते ही इरादे बदल गए. उसने दुल्‍हन को छोड़ दिया. अपना हक मांगने ससुराल गई तो ससुराल वालों ने उसे धक्के मार कर बाहर निकाल दिया. मंगलवार रात से लेकर बुधवार सुबह तक वहां हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने समझाने की काफी कोशिश की लेकिन, लड़की का कहना है कि जब तक उसे अपना हक नहीं मिलेगा तब तक वह धरने पर बैठी रहेगी. न्‍याय की इस लड़ाई में जो भी बीच में आएगा, उसे देख लेगी. घटना बेगूसराय के बछवाड़ा स्थित शिबू टोला की है.

लव मैरिज कर अपने-अपने घर गए दूल्‍हा-दुल्‍हन

पटना जिले के मोकामा थाना क्षेत्र के कन्हाईपुर निवासी स्व. राम अवधेश यादव की पुत्री पूनम कुमारी और बछवाड़ा थाना क्षेत्र के शिबू टोला निवासी रामकुमार उर्फ कारी के पुत्र पिंटू कुमार ने मई 2020 में प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद पिंटू घर चला गया और पूनम मायके में थी. काफी दिन होने के बाद भी पूनम को पिंटू अपने घर लेकर नहीं गया. दोनों की फोन पर लगातार बातचीत होती थी. पिंटू को ससुराल ले जाने की बात कहने पर वह कहता था कि अभी आर्मी का रिटेन फाइनल कर चुका हूं, नौकरी होने के बाद ले जाऊंगा.

सेना की नौकरी हुई तो बदले इरादे, ठुकराया

धरने पर बैठी पूनम ने बताया कि जब पिंटू ने सेना में नौकरी मिलने के बाद भी उसे अपने घर ले जाने में आनाकानी की तो शक होने लगा. अंतत: जब यकीन हो गया कि उसने नौकरी मिलने के बाद उसे ठुकरा दिया है तो यह कदम उठाना पड़ा. भारत मां की सेवा करने वाला अपने घर में ही एक औरत के साथ ऐसा दुर्व्यवहार करेगा, इसकी उम्‍मीद नहीं थी.

न्‍याय मिलने तक धरने पर ही बैठी रहेगी पूनम

मंगलवार रात से शुरू यह हाई वोल्‍टेज ड्रामा बुधवार को भी चल रहा है. इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई है. बीच-बचाव करने की कोशिश करने वालों को पूनम ने दो-टूक कहा कि जब तक उसे न्‍याय नहीं मिलगा, वह धरने पर ही बैठी रहेगी. उधर, पिंटू कुंमार के स्‍वजनों का कहना है कि यह शादी जबरन की गई थी, इस कारण अवैध है. पिंटू के परिवार वालों ने पूनम को घर में रखने से इनकार किया. 

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More