कुल्लू में दर्दनाक सड़क हादसा: बाइक पर मनाली जा रहे 2 युवक कार की चपेट में आए, दोनों की घटनास्थल पर ही मौत

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है.हादसा उस वक्त हुआ, जब ये एक बाइक पर सवार होकर मनाली आ रहे थे. चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग में रायसन के पास एक बाइक की एक कार से टक्कर हो गई.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कैच फैक्टरी के पास सड़क हादसे में ऑल्टो कार नंबर एचपी 01A 4922 कुल्लू से मनाली की तरफ जा रही थी और मोटर साइकिल नंबर एचपी 34 D 7608  मनाली की तरफ से कुल्लू आ रहा था, जिसने आगे चल रही इनोवा कार से ओवरटेक लिया और सामने से आ रही ऑल्टो कार के साथ टकराया, जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक युवक कार के नीचे आया और दूसरा सड़क पर गिरकर मौत हो गई.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि इस घटना में मोटर साइकिल पर सवार उम्र करीब 25 वर्ष प्रवीण कुमार पुत्र शेर सिंह निवासी रायसन विहाल  व 24 वर्षीय राजन पुत्र गोपी चंद निवासी रायसन विहाल के रूप में पहचान हुई है.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी गई है। मामले में तफ्तीश की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएंगे.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More