दिल्लीः बहन से छेड़छाड़ का विरोध किया तो 3 लड़कों ने भाई को चाकुओं से गोदा, शिकायत की तो पुलिस ने पूछा- कहां है खून?

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सनसनीखेज मामला सामने आया है और पुलिस की संवेदनहीनता की खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.दिल्ली के कालकाजी 2 नंबर स्थित सरकारी सर्वोदय विद्यालय के सामने दिन दहाड़े स्कूल के बाहर 3 से 4 मनचले लड़के सरेआम एक 12वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और बतमीजी कर रहे थे. इस बीच जब लड़की के छोटे भाई ने इसका विरोध किया तो बदमशों ने उससे मारपीट की. यही नहीं उसे चोकू भी मारकर गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गया. 

बता दें कि दिल्ली में कालकाजी इलाके के पास युवक को चाकुओं से गोदने की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद घायल युवक को आनन-फानन में एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. वहां उसका इलाज किया जा रहा है.

पीड़िता का आरोप है कि उस पर बीते तीन दिनों से कुछ बदमाश लड़के अश्लील टिप्पणियां कर रहे थे और छेड़छाड़ कर रहे थे. एक दिन जब मेरे भाई ने उनका विरोध किया तो उन्होंने पहले उसे पीटा फिर चाकू से वार कर दिया.

चाकू लगने के बाद भाई का खून बहने लगा तब वहां से कुछ दूर पर मौजूद एक पुलिसवाले के पास गई और शिकायत की तो उसने कहा कि उसे कोई खून नजर नहीं आ रहा. जब मैंने उस पुलिसवाले से कहा कि मैं पूरी तरह खून में डूबी हुई हूं तो वह मुझपर चिल्लाने लगा और वहां से भगा दिया. फिर मैं एक और पुलिसवाले के पास गई और उसने मेरी शिकायत लिखी.

 वारदात के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 307/354D/509/34 के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने कहा सभी हमलावरों की पहचान भी हो गई है. जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More