हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

करोड़ों दिलों की धड़कन हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी एक बार फिर विवादों में हैं. क्योंकि उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक FIR दर्ज की है. मामला धोखाधड़ी का बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस कभी भी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक करीब 4 करोड़ की धोखाधड़ी की शिकायत आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offences Wing)के आधार पर सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ दर्ज की गई है. दिल्ली के EOW में सपना के खिलाफ FIR 10 जनवरी को दर्ज की थी.

EOW के अधिकारियों के मुताबिक, सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पकंज चावला और कुछ अन्य लोगो की PR कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट साईंन किए थे, जिसके एवज में मोटा एडवांस भी सपना चौधरी ने लिया, लेकिन स्टेज शो में परफॉर्मेंस नहीं किया. आरोप यह भी है कि सपना ने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया, जिसे चुकाया भी नहीं और न ही बदले में स्टेज शो किए. 

शिकायत के बाद सपना चौधरी व अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120 और 406 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. आर्थिक अपराध शाखा जल्द ही सपना को नोटिस देकर जांच में शामिल होने को कहेगी. 

पहले भी फंस चुकी हैं सपना 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज किया गया हो. इससे पहले भी वह कई बार कानूनी पचड़ों में फंस चुकी हैं. इससे पहले 2019 में सपना चौधरी के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने सपना चौधरी की बकाया राशि को लेकर यह शिकायत दर्ज कराई थी. सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More