Rupesh Murder Case: आरोपी ऋतुराज की पत्नी बोली- पति से जबरदस्ती गुनाह कबूल करवाने के लिए परिवार वालों को किया टॉर्चर, 2 रात मुझे थाने में रखा, पिटाई भी की

पटना: रूपेश हत्याकांड में हर दिन नया खुलासा हो रहा है. रूपेश को परिजनों को पटना पुलिस की थ्योरी पर विश्वास नहीं हो रहा है. वहीं विपक्ष लगातार इस मामले में पटना पुलिस और नीतीश सरकार को घेर रहा है. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है.

दरअसल, पटना पुलिस ने इस मामले में जिसे मुख्य आरोपी बताते हुए गिरफ्तार किया है, अब उसके परिजनों ने पुलिस के ऊपर बर्बरता का आरोप लगाया है. आरोपी ऋतुराज की मां और पत्नी ने पटना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं.

सरकारी शिक्षिका और ऋतुराज की मां पुष्पा देवी ने बताया कि लगभग 48 घंटे तक उनके परिवार के साथ पटना पुलिस ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी. उन्होंने बताया कि किस तरह थाने में उनकी बहू साक्षी के बाल पकड़कर खींचे गए और उसके घुटने पर डंडे से वार किया गया. उनका आरोप है कि उनके पति मनोरंजन को भी पुलिसवाले ने बड़ी ही बेरहमी से पीटा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ऋतुराज की पत्नी ने कहा है कि मेरे पति से जबरदस्ती गुनाह कबूल करवाने के लिए पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा और पुलिस के अन्य अधिकारियों ने परिवार वालों को टॉर्चर किया. यही नहीं, ऋतुराज की पत्नी का आरोप है कि उसे दो दिनों तक थाने में बिठा कर रखा गया. पिटाई भी की गयी.

हालांकि पटना पुलिस द्वारा अब तक उनके आरोपों पर सफाई नहीं दी गई है.

तेजस्वी-चिराग ने एक साथ बोला हमला

वीडियो सामने आने के बाद तेजस्वी और चिराग पासवान ने नीतीश सरकार और पटना पुलिस पर हमला बोला है. चिराग ने रूपेश हत्याकांड के आरोपी की पत्नी के वीडियो जारी होने के बाद ट्वीट कर कहा कि बिहार प्रशासन पर जोरदार तमाचा है यह वीडियो. किसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार कहां से उचित है. सत्ता मे बैठे रूपेश हत्याकांड के साजिशकर्ता को बचा रहे हैं. मौजूदा कानून व्यवस्था में रूपेश संग ऋतुराज का भी परिवार पीड़ित है. सरकार के इस घृणित कार्य से सभी बिहारी शर्मिंदा है.

चिराग पासवान

वहीं तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश सरकार का निकम्मापन और नंगापन देखिए. रूपेश हत्याकांड में अपने चेहते को बचाने के लिए कैसे-कैसे तिकड़मों का सहारा ले रहे हैं. मुख्यमंत्री को तत्काल प्रभाव से गृह विभाग छोड़ देना चाहिए. वो थक हार कर बिहार पर बोझ बन चुके हैं, उनसे कुछ नहीं संभल रहा.

तेजस्वी यादव

ऋतुराज के परिवार से मिले पप्पू यादव

रविवार को जाप प्रमुख पप्पू यादव रूपेश सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी ऋतुराज के परिवार से मुलाकात की और संभव मदद करने का आश्वासन दिया. इस बाबत पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि रूपेश सिंह हत्याकांड में पुलिस प्रशासन की दरिंदगी उजागर! जिस तरह से ऋतुराज की पत्नी और पिता पर जुल्म की इंतिहा कर, उनको बलि का बकरा बनाया गया है. मतलब साफ है कि बड़े सफेदपोश को बचाना है. रूपेश की पत्नी के साथ ऋतुराज की पत्नी को न्याय दिलाने की लड़ाई हम ही लड़ेंगे.

सीबीआई जांच की मांग करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इस मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए तभी रुपेश के परिवार को न्याय मिलेगा. इसके लिए जरूरी है कि केस की जांच सीबीआई करे. मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar से आग्रह करता हूं कि वो इस मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा करें.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More