पटना: पैक्स चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगा महिला BDO को ग्रामीणो ने बेरहमी से पीटा, सिर फोड़ा, कपड़े भी फाड़े

पटना जिले में गुरुवार शाम महिला BDO पर जानलेवा हमला किया गया है. उनके बाल खींचे गए और मारा गया. इस कदर मारा कि सिर फट गया. मारपीट के दौरान कपड़े भी फाड़ दिए. यह मामला पटना जिले के घोसवरी ब्लॉक का है. घायल महिला BDO का नाम कामिनी कुमारी है.

यह पूरा मामला पैक्स चुनाव से जुड़ा हुआ है. जानलेवा हमला की जानकारी मिलते ही लोकल थाना की पुलिस एक्टिव हुई. हमला करने वाले लोग कौन थे? उनकी पहचान कर उन्हें पकड़ने में जुट गई है. इसके लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है. कामिनी कुमारी के ऊपर जानलेवा हमला उस वक्त हुआ, जब वो अपने चैंबर से बाहर निकलीं.

बताया जा रहा है कि पैक्स अध्यक्ष पद के लिए घोसवरी ब्लॉक में तीन लोगों ने नामांकन दाखिल किया था. इसमें पहले से अध्यक्ष रहीं सविता कुमारी, दूसरे बलराम यादव और तीसरे व्यक्ति शामिल हैं. स्क्रूटनी में BDO ने सविता कुमारी के नामांकन को पास कर दिया, जबकि बलराम यादव और तीसरे शख्स के नामांकन को अयोग्य करार देते हुए रद्द कर दिया था. इस कारण बुधवार से काफी तनाव चल रहा था.

आरोप यह लग रहा था कि महिला BDO ने सविता कुमारी से प्रेरित हो कर उनके नामांकन को पास कर दिया और बाकी लोगों का नामांकन रद्द कर दिया. इनकी उम्मीदवारी खत्म हो गई. इस वजह से समर्थकों के अंदर काफी गुस्सा था. आरोप है कि नामांकन रद्द होने वाले उम्मीदवारों के समर्थकों ने ही महिला BDO के साथ मारपीट की. उनके साथ बदसलूकी भी की. गाली-गलौज किया.

इस घटना का बचाव करने आये उनके चालक को भी उग्र लोगों ने पीट-पीट कर जख्मी कर दिया. अचानक हुई इस घटना के बाद घोसवरी प्रखंड कार्यालय में अफरातफरी मच गई।.आनन-फानन में जख्मी बीडीओ को घोसवरी पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More