हिमाचल: मंडी में कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिरी, हादसे में दो सगे भाइयों और जीजा की मौत

नई कार खरीदने की खुशी उस समय मातम में बदल गई, जब उस गाड़ी की पहली राइड आखिरी सफर बन गई. कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में दो सगे भाइयों और उनके जीजा की मौत हो गई। पल भर में दो घरों में मातम छा गया.

हादसा हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सराज उपमंडल के छतरी-गतु मार्ग पर हुआ. हादसे में दो लोगों ने दुर्घटनास्थल पर ही और एक ने अस्पताल में दम तोड़ा. मृतकों में दो सगे भाई 29 वर्षीय ओमप्रकाश और चमन लाल (37) पुत्र ज्ञान चंद निवासी झमाच्छ और जीजा 28 वर्षीय रजनीश कुमार पुत्र परमदेव निवासी लस्सी उप तहसील छतरी शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार, रजनीश ने हाल ही में नई कार खरीदी थी. तीनों इसमें घूमने के लिए छतरी आए थे. रजनीश अपने दोनों सालों को छोड़ने छतरी से झमाच्छ जा रहा था. लेकिन गतु में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और तीनों की मौत हो गई. थाना प्रभारी गोपाल चंद ने बताया कि गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह खाई में जा गिरी.

जैसे ही जीप खाई में गिरी तो धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने ही प्रशासन व पुलिस को सूचना देकर बचाव कार्य आरंभ किया. लेकिन तब तक घटनास्थल पर 2 लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि एक घायल नागरिक चिकित्सालय आनी उपचार के लिए भेजा गया। जहां उसकी भी मौत हो गई.

प्रशासन की ओर से एसडीएम थुनाग पारस अग्रवाल ने मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए की राहत राशि प्रदान की है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं तथा जंजैहली पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे की जांच शुरू कर दी है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More