आरा: SP ऑफिस से 50 मीटर दूर मिली लाश, दिव्यांग अधेड़ को ईंट-पत्थर से कूचकर मार डाला

आरा में बुधवार की देर रात ठीक एसपी आफिस के बगल में ही एक अधेड़ दिव्यांग की बेरहमी पूर्वक ईट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई. गुरुवार की सुबह शव मिलते ही सनसनी फैल गई. मौके से मृतक की ट्राईसाइकिल व चप्पल मिली. मृतक की उम्र करीब 55 वर्ष बताई जा रही है. आसपास के लोगों से पहचान भी कराई गई. मृतक के चेहरे पर कई गंभीर जख्म पाए गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वारदात को लेकर भीड़ लगी रही. एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि प्रथमदृष्‍टया दुर्घटना में मौत प्रतीत होता है.

बताया जाता हैं कि गुरुवार की सुबह कलक्ट्रेट तलाब, सूर्य मंदिर,मौलाबाग इलाके के लोग रोज की तरह टहलने निकले हुए थे. इस दौरान एसपी आफिस की चहारदीवारी से महज पन्द्रह मीटर की दूरी पर खून से लथपथ एक अधेड़ का शव  देखकर हैरान हो गए. बाद में हो-हल्ला होने पर भीड़ जुट गई.

बाद में इसकी सूचना नवादा इंस्पेक्टर संजीव कुमार को दी गई. जिसके बाद संबंधित थाना की पुलिस भी वहां पहुंच गई. शव से कुछ ही दूरी पर मृतक का ट्राईसाइकिल व चप्पल लावारिस हालत में पड़ा हुआ था. इसलिए मौके पर ही ट्राईसाइकिल से खिंचकर हत्या की संभावना जताई जा रही हैं.

मृतक 55 वर्षीय राज कुमार उर्फ लक्षमण प्रसाद आरा टाउन थाना महादेवा रोड का निवासी था. पेशे से बिजली मिस्त्री था. स्वजन हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि, पुलिस दुर्घटना बता रही है. स्वजनों के अनुसार राज कुमार प्रसाद रोज की तरह बुधवार को भी दिन से काम पर  निकला हुआ था. रात में घर नहीं लौटने पर खोजबीन की गई. लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला. सुबह पहर शव मिलने की सूचना पर सदर अस्पताल आए और पहचान की.

वहीं दूसरी वार्ड नंबर 21 के वार्ड पार्षद अमित कुमार बंटी ने मोहल्ले के एक शख्स से पुराना विवाद चल रहा था. आशंका है कि इसी विवाद में उसे मौत के घाट उतार दिया गया. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस जगह लाश मिली है. घटनास्थल के बगल से कोई ऐसी हाइवे या मुख्य सड़क नहीं गुजरती है. बस एक संपर्क पथ गुजरती है. इस मार्ग से भाड़ी वाहन नहीं गुजरती है, जिससे ऐसी घटना हो. पुलिस को इस मामले की जांच की जा रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More