नालंदा के एथलीट आनंद कुमार सिंह ने ट्वीट कर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मांगी मदद, अभिनेता ने घुटने का करवाया मुफ्त ऑपरेशन

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बिहार के लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहते हैं. इसकी वजह से ही बिहार में उनके ढेरों प्रशंसक बन चुके हैं. नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के पपरनौसा गांव निवासी एथलीट आनंद कुमार सिंह के घुटने का ऑपरेशन सोनू सूद ने गाजियाबाद के हीलिंग ट्री नामक अस्पताल में मुफ्त में करवा दिया. ट्रिपल जंप के एथलीट आनंद को दिसंबर 2018 में हरियाणा के रोहतक में नेशनल गेम के दौरान घुटने में गंभीर चोट आई थी.

परेशानी बढ़ने पर इन्होंने एक्टर सोनू सूद को ट्वीट कर परेशानी बतायी थी. जवाब में सोनू सूद ने आनंद के लिए मुफ्त में ऑपरेशन की व्यवस्था करा दी. आनंद को गाजियाबाद में द हीलिंग ट्री हॉस्पिटल में जाकर ऑपरेशन करवाने की सलाह दी. इस अस्पताल में आनंद की मुलाकात डॉ. अखिलेश यादव से हुई. उन्होंने सोमवार को उसके घुटने का ऑपरेशन किया. आज बुधवार को अस्पताल से छुट्टी हो जाएगी.

एथलीट आनंद ने इस सहयोग के लिए सोनू सूद एवं उनके साथी गोविंद अग्रवाल के प्रति आभार प्रकट किया है.

एथलीट आनंद ने 12वीं तक की पढ़ाई बिहारशरीफ के संत जोसेफ स्कूल से की. इन्होंने वर्ष 2017 में दसवीं की परीक्षा पास की थी. उसी समय से ट्रिपल जम्प की प्रैक्टिस कर रहे हैं. आनंद फिलहाल राजनीति शास्त्र में श्री अरबिंदो कालेज दिल्ली से स्नातक कर रहे हैं.

आनंद ने बताया कि घुटने के ऑपरेशन में कम से कम एक लाख रुपए का खर्च आता है. इसके अलावा भी खर्च होते लेकिन यहां उसके एक रुपए भी खर्च नहीं हुए. सब कुछ मुफ्त में हो गया. आनंद को डॉक्टर ने बताया है कि आठ महीने बाद वे फिर से जम्प कर सकेंगे.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More