नालंदा: जन्मदिन के बहाने युवकों ने की शराब और हुक्का पार्टी , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

नालंदा: बर्थडे पार्टी के दौरान शराब और हुक्का की पार्टी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस मामले में बिहार थाना इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार युवकों मेें बिंद के सतकपुर गांव निवासी स्व. मिथिलेश प्रसाद का पुत्र विश्वजीत कुमार व दो अन्य शामिल है. जबकि बताया जा रहा है की पार्टी में कुल 11 लोग शामिल थे. पुलिस फरार 8 युवाओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.

इस मामले को लेकर लहेरी थानाध्यक्ष बिरेंद्र यादव ने बताया कि 12 जनवरी को विश्वजीत का जन्मदिन था. अपने दोस्तों के साथ उसने गांधी मैदान के समीप एक होटल में पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी में शराब और हुक्का का सेवन युवकों के द्वारा किया गया था. वहीँ शराब की बोतल के साथ युवकों ने ठुमके भी लगाए थे. जिसका नईसराय निवासी युवक ने पार्टी का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वरीय अधिकारियों ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का आदेश दिया.  पार्टी में कुल 11 लोग शामिल थे.  इस पार्टी में शामिल 3 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि वीडियो में कुल 11 युवक की पहचान हुई है. वहीं बाकि 8 युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है.