ससुरालवालों ने क्रूरता की सारी हदें की पार: चरित्र शंका होने पर पति और सास-ससुर ने महिला के स्तन, जीभ गाल काटे, प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन

मध्य प्रदेश के उज्जैन से सटे नागदा जिले के विद्यागर में मंगलवार सुबह दिल दहला देने वाली वारदात से सनसनी मच गई. चरित्र शंका में एक महिला को उसके ही पति, सास-ससुर और एक अन्य महिला रिश्तेदार ने घर में बंद कर उसकी जीभ, स्तन और गाल काट दिए.इस पर भी इनकी हैवानियत शांत नहीं हुई तो महिला के मुंह और प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया.

रूह कंपा देने वाले इस कृत्य की वजह से पीड़ित महिला बेहोश हो गई. इस पर उसे मरा हुआ समझकर उसे घर से बाहर फेंक दिया और मौका ए वारदात से फरार हो गए. इस घटना से भी ज्यादा दर्दनाक यह बात रही कि आस पड़ोस के लोग यह सब देखते रहे लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई.

इस दौरान क्षेत्रवासी तमाशबीन की तरह दूर से ही महिला के साथ हो रही इस क्रूरता का नजारा देखते रहे लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई. आरोपियों के फरार होने के बाद भी लगभग 10 मिनट तक घायल महिला तड़पती रही लेकिन किसी ने भी उसके पास जाने तक की हिम्मत नहीं दिखाई.

गंभीर रूप से घायल महिला को इंदौर रैफर किया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. मामले में बिरलाग्राम थाना पुलिस ने पति, सास-ससुर व एक अन्य महिला रिश्तेदार के खिलाफ प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया है.

घटना मंगलवार 12 जनवरी की है, जब सुबह विद्यानगर की मुख्य सड़क के पास बने एक मकान से एक महिला के चीखने-चिल्लाने की काफी आवाजें आ रही थीं. इसके बाद परिवार के सदस्य उसे पीटते हुए बाहर लेकर आए. खून से लथपथ महिला को मरा हुआ समझकर उसे घर के बाहर फेंककर वे सभी फरार हो गए.

मंडी थाना पुलिस के मुताबिक महिला को पहले जनसेवा अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां से उसे उज्जैन भेजा गया. स्थिति गंभीर होने पर महिला को इंदौर रैफर किया गया. पुलिस ने तीन अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

महिला की शादी 15 साल पहले राजेश के साथ हुई थी. इनके दो बच्चे हैं. एक की उम्र 14 तो दूसरे की उम्र पांच साल है. राजेश पेशे से ट्रक ड्राइवर है और ज्यादातर समय घर से बाहर ही रहता है. घटना के कुछ दिनों पहले महिला अपने रिश्तेदार के साथ कहीं गई थी. सोमवार 11 जनवरी को राजेश उसे वापस लेकर आया था.

पुलिस को शक है कि राजेश काफी समय से अपनी पत्नी को मारने की योजना बना रहा था. कुछ दिनों पहले ही राजेश एक तलवार लेकर आया था. घटना को अंजाम देने में उसने तलवार का ही उपयोग किया था. घर के अंदर पुलिस को महिला का खून और कटे हुए अंग भी मिले हैं. हालांकि फरार होने से पहले आरोपियों ने खून को साफ करने की कोशिश भी की थी.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More