26.2 C
India
Tuesday, January 19, 2021
Home State Bihar नालंदा: हथियारों से लैस बदमाशों ने होटल में की मारपीट, रुपये लूटे

नालंदा: हथियारों से लैस बदमाशों ने होटल में की मारपीट, रुपये लूटे

नालंदा: बिंद थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव समीप ममता राज होटल में बीती रात हथियारों से लैस बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. पिस्तौल के बल पर होटल मालिक को बंदी बनाकर 32 हजार रुपये नकद समेत हजारों की संपति लूट ली.

होटलकर्मियों से की मारपीट

संचालक अनिरूद्ध कुमार ने कहा कि सोमवार की रात करीब 11 बजे होटल में ट्रक चालक व खलासी खाना खा रहे थे. इसी दौरान हथियारों से लैस छह अपराधी होटल में घुसे और काम कर रहे छोटेलाल पासवान, गौतम कुमार और बालकिशोर प्रसाद के साथ मारपीट करने लगे.

‘हो हल्ला की आवाज सुनकर जब हम केबिन से बाहर निकले तो बदमाशों ने मेरी तरफ पिस्तौल तान दी. बक्से की चाबी छीनकर उसमें रखे 32 हजार नकद, थर्मस, 8 पैकेट सिगरेट, दो बोतल पानी समेत अन्य समान लूट लिया’- अनिरूद्ध कुमार, होटल संचालक

अनिरूद्ध कुमार ने बताया कि बदमाशों ने खाना खा रहे ट्रक चालक के साथ भी मारपीट करते हुए उनके जेब से 6 सौ पच्चास रुपये निकाल लिया. सभी अपराधी नकाब लगाये हुए थे. तीन अपराधियों के पास बंदूके थी, जबकि तीन के पास लाठी थी. अपराधी 25 से 35 साल के बीच के उम्र के थे.

‘अभी तक नहीं किया गया आवेदन’

घटना का अंजाम देने के बाद सभी अपराधी जमसारी की ओर चले गये. घटना की जानकारी दूरभाष से बिंद थाने को दी गई. थानाध्यक्ष अभय कुमार ने कहा कि घटना कि जानकारी मिली है. पीड़ित ने अभी तक आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने के बाद चोरों की पहचान कर गिरफ़्तार कर लिया जाएगा.

<