मानवता हुई शर्मसार: विधवा के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास, दो आरोपी गिरफ्तार

झारखंड के चतरा जिले में दिलदहला देने वाली घटना घटी है. यहां 3 युवकों ने विधवा से गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे स्वास्थ्य उपकेंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना से हंटरगंज थानाक्षेत्र में कोहराम मच गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फरार एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कोशिश चल रही है. तीनों आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं. इनमें से दो को पीड़िता पहचानती है. तीसरे के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

पीड़िता को इलाज के लिए हंटरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मगध मेडिकल कॉलेज, गया रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता की हालत गंभीर पर स्थिर है. उधर, पीड़िता के बयान पर पुलिस ने दो नामजद और एक अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है. घटना से गांव में आक्रोश का माहौल है.

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी ऋषभ झा और डीएसपी अविनाश कुमार गांव पहुंचकर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. इसके बाद एसपी हंटरगंज अस्पताल पहुंचे. वहां पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई. पीड़िता ने बताया कि रात करीब 10 बजे वह अपने घर के पास बाड़ी में शौच करने गई थी. इसी दौरान गांव के ही बल्ला पासवान, बिलटू पासवान और एक अन्य ने उसे पकड़कर मुंह दबा दिया और उठाकर कुछ दूरी पर ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसक बाद उन्होंने अपने साथ लाए एक स्टील के गिलास को उसके प्राइवेट पार्ट में घुसा दिया. दुष्कर्मियों ने जाते-जाते पुलिस को बताने पर उसके घर के सदस्यों की हत्या की धमकी भी दी. इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है.

एसपी ऋषभ झा ने बताया कि पुलिस ने तीन में से दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. बाकी एक नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.