एक ही मंडप में दूल्हे ने दो युवतियों के संग लिए सात फेरे, दूल्हा बोला- दोनों ही मुझे प्यार करती हैं, नहीं दे सकता धोखा

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में शादी की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां रहने वाले एक युवक ने एक ही मंडप के नीचे अपनी दो गर्लफ्रेंड्स के साथ शादी रचा ली. वह दोनों के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में था. पांच जनवरी को हुए शादी समारोह में 500 मेहमान शामिल हुए. चंदू मौर्य के इस शादी समारोह का इन्विटेशन कार्ड और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. चंदू का कहना है कि चूंकि, दोनों ही उससे प्यार करती थीं, इसलिए वह किसी एक को धोखा नहीं दे सकता था.

जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में बस्तर जिले के टिकरालोहंगा में एक युवक रहता है. वह दो लड़कियों से मुहब्बत करता था और उनमें से किसी को भी छोड़ना नहीं चाहता था. ऐसे में उसने दोनों से एक साथ शादी कर ली. इसके लिए युवक ने बाकायदा शादी के निमंत्रण पत्र में दोनों लड़कियों का नाम छपवाया. हैरत की बात यह है कि इस शादी के लिए तीनों के परिजन भी राजी हो गए.

बताया जा रहा है कि टिकरालोंहगा में रहने वाले चंदू मौर्य को करंजी निवासी हसीना बघेल और एरंडवाल की सुंदरी कश्यप से मुहब्बत हो गई. इस दौरान सुंदरी और हसीना को एक-दूसरे के बारे में भी जानकारी थी. यहां तक कि तीनों एक साथ कॉन्फ्रेंस पर बातें भी करते थे. उनकी मुहब्बत परवान चढ़ रही थी कि सुंदरी की गर्भवती हो गई.

सुंदरी के गर्भवती होने पर परिजनों ने शादी का दबाव बनाया तो चंदू ने दोनों लड़कियों को अपनाने की इच्छा जाहिर कर दी. काफी कशमकश के बाद तीनों परिवार इस शादी के लिए राजी हो गए और टिकरालोहंगा में ही शादी का आयोजन किया गया.

लोगों का कहना है कि चंदू ने एक ही मंडप में दोनों लड़कियों के साथ सात फेरे लिए. इसके बाद गांव में रिसेप्शन भी किया गया, जिसमें स्टेप पर दो दुल्हन और एक दूल्हे के बैठने की व्यवस्था की गई. इस दौरान लोगों ने उन तीनों को शादी की बधाई दीं. हालांकि, अजब प्रेम की यह गजब कहानी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More