तेज रफ्तार कार ट्रक में पीछे से जा टकराई; एक परिवार के 4 लोगों की मौत, 2 घायल

झारखंड में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें दो पुरुष और दो महिलाओं की मौत हो गई. दो बच्चे भी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर इन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सराईकेला खरसावां जिले के ईचागढ़ थाना क्षेत्र के एनएच 33 स्थित दारूदा के पास सोमवार को दशम फॉल जा रहे कार सवारों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी.

परिवार आदित्यपुर के मांझी टोला का रहने वाला है. मृतकों में ममता (40), अमन (20), अभय किशोर (40) और मधु (19) शामिल हैं. घायलों में कविता देवी और 8 साल की रुद्राक्षी सिंह शामिल है. उन्हें जमशेदपुर के टीएमएच में भर्ती कराया गया है. मृतक अमन और मधु का पिछले सप्ताह मेडिकल में एडमिशन हुआ था.

टाटा स्टील के इलेक्ट्रिकल विभाग के इंजीनियर प्रभात कुमार का परिवार दो कार से रांची की ओर जा रहा था. एक कार खुद प्रभात कुमार चला रहे थे. उसमें प्रभात कुमार, कविता देवी और रुद्राक्षी बैठी थी. दूसरी कार (टाटा विस्टा) उनका बेटा अमन चला रहा था. उस कार में प्रभात कुमार की पत्नी ममता, बेटी मधु और ममेरा साला अभय किशोर सवार थे. दारुदा छोटू लाइन होटल के पास तेज रफ्तार में अमन की कार एक खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराई. टक्कर में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कार में सवार सभी लोग फंस गए.

प्रभात कुमार की कार भी अमन की कार से जा टकराई. हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला. सूचना मिलने पर ईचागढ़ पुलिस एवं आस पास के लोग मौके पर पहुंचे. प्रभात कुमार की कार में सवार घायल कविता देवी और रुद्राक्षी कोे उरमाल स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. वहां से उन्हें टीएमएच भेज दिया गया. अमन की कार को काटकर उसमें सवार लोगों को बाहर निकाला गया. तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More